Subscribe Us

Header Ads

जमुई : तीन राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत पर उड़े गुलाल, फोड़े गए पटाखे


जमुई/बिहार (Jamui/Bihar), 03 दिसम्बर 2023, रविवार : भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष कन्हैया कुमार सिंह के नेतृत्व में दलीय समर्थकों ने राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ राज्य विधान सभा चुनाव में पार्टी की भारी जीत पर खुशी का इजहार किया है। स्थानीय कचहरी चौक पर कार्यकर्त्ता एकत्रित होकर जमकर पटाखे फोड़े, अबीर-गुलाल उड़ाया, मिठाईयां बांटी और एक-दूसरे से गले मिलकर बधाई दी साथ ही जीत का जश्न मनाया। समर्थकों ने इस अवसर पर मोदी-शाह और चड्ढा के पक्ष में गगनभेदी नारे लगाए साथ ही जीत के श्रेय से उन्हें विभूषित किया।

जिलाध्यक्ष श्री सिंह ने मौके पर कहा कि तीन राज्यों में भाजपा की भारी जीत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता की निशानी है। राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ विधान सभा चुनाव 2024 की यह जीत अगामी लोकसभा चुनाव की झांकी है। उन्होंने मोदी-शाह और चड्ढा के प्रति आभार जताते हुए तमाम पार्टी जनों को इस प्रचंड जीत की बधाई दी है।

मुंगेर लोक सभा क्षेत्र के पार्टी प्रभारी प्रकाश कुमार भगत, जिला उपाध्यक्ष बृजनंदन सिंह, दुर्गा प्रसाद केशरी, महामंत्री विनय कुमार पांडेय, नगर अध्यक्ष अजय पासवान, निर्मल सिंह, विजय लहेरी, विनोद कुमार सिंह, नीलू देवी आदि दलीय समर्थक जश्न-ए-जीत में शामिल थे।