Subscribe Us

Header Ads

बिहार के कटिहार में राहुल गांधी ने किया रोड शो, बड़ी संख्या में उमड़े लोग


पटना/बिहार, 1 फरवरी 2024, गुरुवार। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को बिहार के कटिहार में एक रोड शो किया, जिसमें बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे। राहुल गांधी अपनी 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के क्रम में सेना भर्ती के लिए तैयारी कर रहे युवाओं से भी मुलाकात करने पहुंचे और उन्हें न्याय का भरोसा दिया।

राहुल गांधी यात्रा के क्रम में मंगलवार की शाम कटिहार पहुंचे थे और बुधवार को रोड शो किया। राहुल गांधी एक वाहन की छत पर बैठे थे और शहर की मुख्य सड़कों से गुजरे।

उन्होंने सड़क पर जमा उत्साही भीड़ का हाथ हिलाकर अभिवादन किया तथा स्थानीय लोग सड़क के दोनों ओर कतारबद्ध होकर जुलूस को गुजरते हुए देखते रहे। कई लोगों ने राहुल गांधी पर फूल भी बरसाए।

शहीद चौक पर जब महात्मा गांधी, इंदिरा गांधी, जवाहर लाल नेहरू के सज्जा में बच्चों ने राहुल गांधी को ‘ड्रीम टू मीट यू‘ का पोस्टर दिखाया तो राहुल गांधी ने बच्ची को अपने पास बुलाकर चॉकलेट देते हुए ऑटोग्राफ भी दिया।

राहुल गांधी ने बिहार के कटिहार में सेना भर्ती के लिए तैयारी कर रहे नौजवानों से भी बात की और उन्हें न्याय का भरोसा दिलाया। राहुल गांधी के साथ तारिक अनवर, शकील अहमद भी गाड़ी के ऊपर बैठे थे।