Subscribe Us

Header Ads

नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को दिया भरोसा, बोले - ‘अब कहीं नहीं जाएंगे, आपके ही साथ रहेंगे’


औरंगाबाद/बिहार (Aurangabad/Bihar), 3 मार्च 2024 : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) करीब डेढ़ साल के बाद एक साथ मंच पर दिखे. इस दौरान दोनों एक दूसरे को सम्मान देते दिखे. मंच पर जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को भरोसा देते हुए ‘अब कहीं नहीं जाने की बात कही’ तो प्रधानमंत्री मोदी भी अपनी हंसी नहीं रोक सके.

दरअसल, बिहार के औरंगाबाद में शनिवार को प्रधानमंत्री मोदी करोड़ों रुपए की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करने पहुंचे. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी थे.

बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद पहली बार पीएम मोदी बिहार पहुंचे. इस क्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत करते हुए कहा कि बिहार की धरती पर आपका हार्दिक स्वागत है. आप जब इससे पहले यहां आए थे, तब मैं ‘गायब’ हो गया था.

नीतीश कुमार ने कहा कि पहले मैं यहां से चला गया था और गायब हो गया था, लेकिन, अब मैं इधर-उधर नहीं जाऊंगा. आपके साथ रहूंगा और बिहार के लिए काम करता रहूंगा. जब नीतीश कुमार यह भरोसा दे रहे थे तब प्रधानमंत्री मोदी के साथ मंच पर बैठे कई लोग मुस्कुराने लगे.

नीतीश कुमार ने कहा कि देश और बिहार में अब तेजी से काम हो रहा है. इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी और केंद्र सरकार को धन्यवाद देता हूं.

उन्होंने कहा कि अब हमारे बीच कोई विवाद नहीं है और अब हम मिलकर काम करेंगे.

इससे पहले जब एनडीए के नेता मंच पर प्रधानमंत्री मोदी का माला पहनाकर स्वागत कर रहे थे, तब प्रधानमंत्री मोदी ने नीतीश कुमार को भी अपने पास बुला लिया. नीतीश कुमार माला के अंदर आने से संकोच कर रहे थे, लेकिन, पीएम मोदी के आग्रह को वह टाल नहीं सके.

–Nitish Kumar gave confidence to PM Modi, said - 'Now we will not go anywhere, we will stay with you only'