Subscribe Us

Header Ads

बड़ी खबर! बिहार के जमुई में बालू माफिया की गाड़ी ने पुलिस टीम को रौंदा, दारोगा की मौत

जमुई/बिहार (Jamui/Bihar), देसी खबर (Desi Khabar), 14 नवंबर 2023, मंगलवार : बिहार में बालू का अवैध कारोबार करने वाले माफिया का मनोबल लगातार बढ़ता जा रहा है। इनके अंदर से पुलिस प्रसाशन का खौफ खत्म होता नजर आ रहा है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला जमुई से निकल कर सामने आया है। यहां अवैध बालू ले जा रहे ट्रैक्टर को पकड़ने गए दारोगा और उनकी टीम को ट्रैक्टर चालक ने रौंद दिया। इस दौरान एक दारोगा की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि कई अन्य पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। घायल पुलिस कर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार जिले के गढ़ी थाना क्षेत्र के रोपाबेल के पास बालू लदे ट्रैक्टर ने पुलिस वाहन में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें दारोगा सहित कई पुलिस कर्मी घायल हो गए। उसके बाद इनलोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान दारोगा की मौत हो गई। इसके बाद पूरे पुलिस महकमे में मातम छा गया। 

इधर इस घटना में मृतक दरोगा की पहचान 2018 बैच के एसआई प्रभात रंजन के रूप में हुई है जो गढ़ी थाना में पदस्थापित थे। इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। मामले की जानकारी मिलने के बाद जमुई एसपी शौर्य सुमन खुद सदर अस्पताल पहुंच कर जांच- पड़ताल कर रहे हैं।

Big News! Sand mafia vehicle crushes police team in Jamui, Bihar, Inspector dies