Subscribe Us

Header Ads

पटना : यादवों के संगठन ने भाजपा अध्यक्ष को बताया 'अर्जुन' और भावी मुख्यमंत्री, लगाए पोस्टर

पटना/बिहार, 16 नवंबर 2023। बिहार में गोवर्धन पूजा के मौके पर भाजपा द्वारा यदुवंशी समाज मिलन समारोह का आयोजन किए जाने के बाद प्रदेश में यादव समाज को लेकर सियासत गर्म है। इसी बीच, यादवों के एक संगठन द्वारा भाजपा प्रदेश कार्यालय के आसपास एक पोस्टर लगाया गया है, जिसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी को न केवल अर्जुन के रूप में दिखाया गया है, बल्कि भावी मुख्यमंत्री भी बताया गया है।

दरअसल, भाजपा प्रदेश कार्यालय के बाहर एक पोस्टर लगा है, जिसमें सम्राट चौधरी को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए प्रदेश का भावी मुख्यमंत्री बताया गया है। 'राष्ट्रीय यादव विचार मंच' द्वारा लगाए गए इस पोस्टर में सम्राट चौधरी को एक रथ पर सवार दिखाया गया, जिसमें वे 'अर्जुन' की तरह धनुष लिए दिख रहे हैं। पोस्टर पर 'राष्ट्रीय यादव विचार मंच' के अध्यक्ष रितिक यादव को कृष्ण के रूप में दिखाया गया है।

पोस्टर में अध्यक्ष चौधरी को जन्मदिन पर बधाई देते हुए लिखा गया, "बिहार के भावी मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, को जन्मदिन पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।" निवेदक में 'राष्ट्रीय यादव विचार मंच' लिखा हुआ है। उल्लेखनीय है कि यादव समाज को राजद का वोट बैंक माना जाता है। ऐसे में अब भाजपा की नजर इस समाज पर लगी है।