Subscribe Us

Header Ads

यूपी : सैयदराजा विधायक सुशील सिंह अब दे रहे वोटरों के नाम बढ़ाने पर जोर, महाअभियान में हुए शामिल

चंदौली/यूपी (Chandauli/UP), देसी खबर (Desi Khabar), 6 नवंबर 2023, सोमवार | रिपोर्ट - आनंद कुमार : चंदौली जिले के सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने धानापुर विकास खंड क्षेत्र के नरौली और प्रहलादपुर में रविवार को कई बूथों का दौरा किया और वोटर चेतना महाअभियान में उपस्थित लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने की कोशिश की। इस दौरान उन्होंने बीएलओ और कार्यकर्ताओं को अभियान के बारे में चर्चा की और इस अभियान के बारे में जानकारी साझा की।

सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने मौके पर लोगों से कहा -
"अभियान में मतदाता बनाए जाने और जिन मतदाताओं को वोटर आईडी में सुधार या संशोधन होना है, उनको जागरूक किया जाना चाहिए। हर इलाके के 18 वर्ष की आयु पूरी कर चुके युवाओं का नाम वोटर लिस्ट में जोड़वाना ही वोटर चेतना महाअभियान का लक्ष्य है। इसके माध्यम से युवाओं की वोटर आईडी बनवाई जाएगी। इसके अलावा वोटर लिस्ट की त्रुटियों को भी सुधारा जाएगा।"

सैयदराजा विधायक सुशील सिंह (MLA Sushil Singh) ने कहा कि अभियान का उद्देश्य मतादाताओं को जागरूक करना है, ताकि वे चुनाव में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले सकें। इस मौके पर कमलाकांत मिश्र, ग्राम प्रधान आशुतोष सिंह मिंटू, सत्यवान मौर्या, अरुण जायसवाल, विनय राज पांडेय, सिंटू सिंह, कर्मवीर सिंह, रमेश द्विवेदी आदि रहे।

UP: Syedraja MLA Sushil Singh is now emphasizing on increasing the names of voters, joined the mega campaign.