Subscribe Us

Header Ads

शराब पीने के लिए माँ ने नहीं दिए पैसे, तो बेटे ने कर दी हत्या, बिहार का है मामला

सहरसा/बिहार (Saharsa/Bihar), देसी खबर (Desi Khabar), 5 नवंबर 2023, रविवार : बिहार के सहरसा में कलयुगी बेटे ने मां-बेटे के रिश्ते को तार तार कर दिया है. यहां पतरघट ओपी क्षेत्र के गोलमा पूर्वी पंचायत स्थित भागवतपुर में शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर निर्दयी बेटे ने अपनी मां को पीट-पीटकर मार डाला. इसके बाद सबूत मिटाने के लिए अपने दोस्तों के साथ शव को जला दिया. मृतिका की पहचान मंजूला देवी के रूप में हुई है.
मंजूला देवी की 85 वर्षीय मां मसोमात कमला देवी ने जब पुलिस के सामने बयान दिया, तब दाकर मामले का खुलासा हुआ. मसोमात कमला देवी के बयान पर मंजूला देवी के बेटे चंदन लालदेव यादव और उसके दोस्त नवीन यादव और ललन यादव के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया गया है.

थाना में दर्ज शिकायत के अनुसार, मंजूला देवी की मां ने बताया कि वह तीन माह पूर्व से अपनी बेटी के घर भागवतपुर में रह रही थी. गुरुवार की रात उनका नाती चंदन यादव उर्फ चंदन लालदेव यादव अपनी मां मंजूला देवी से शराब पीने के लिए पैसा मांग रहा था.

लेकिन उसने देने से मना कर दिया. इसके बाद लालदेव यादव ने मां को अपने कमरे में ले जाकर पीट-पीटकर मार डाला. जब मंजूला देवी की मां और पति ने रोकने की कोशिश की तो दोनों को एक कमरे में बंद कर दिया. हत्या करने के बाद उसने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर रात में ही शव को जलाने ले गये.