Subscribe Us

Header Ads

World Cup 2023: फाइनल मैच देखने अहमदाबाद जाएंगे पीएम मोदी - रिपोर्ट

नई दिल्ली, 17 नवंबर 2023. शुक्रवार : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के रोमांचक मुकाबले को देखने के लिए पीएम मोदी भी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंच सकते हैं। न्यूज़18 क्रिकेटनेक्स्ट की रिपोर्ट में बताया गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुख्य अतिथि होने की संभावना है।

साथ ही टीम इंडिया के विश्व कप विजेता कप्तान एमएस धोनी और कपिल देव के भी मैच की शोभा बढ़ाने की संभावना है। इस विश्व कप में भारत के मैचों में लगातार भाग लेने वाले सचिन तेंदुलकर के खिताबी मुकाबले के लिए भी स्टैंड में मौजूद रहने की उम्मीद है।

प्रमुख राजनेताओं, पूर्व क्रिकेटरों और वर्तमान खिलाड़ियों के परिवारों के अलावा, बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) और आईसीसी (अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद) का पूरा शीर्ष नेतृत्व इस आयोजन की शोभा बढ़ाएगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि इसके अतिरिक्त, विभिन्न राज्य संघों के प्रतिनिधि भी इस अवसर पर अहमदाबाद में मौजूद रहेंगे।

गुरुवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में दूसरे सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका को तीन विकेट से हराने के बाद विश्व कप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया का सामना भारत से होगा। 19 नंवबर, रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ट्रॉफी की जंग होगी।

World Cup 2023: PM Modi will go to Ahmedabad to watch the final match - Report