Subscribe Us

Header Ads

लोकबंधु राज नारायण के 37वें निर्वाण दिवस की पूर्व संध्या पर अधिवक्ताओं ने दी श्रद्धांजलि

रोहनिया/वाराणसी/उत्तर प्रदेश (Rohaniya/Varanasi/Uttar Pradesh), देसी खबर (Desi Khabar), 30 दिसंबर 2023, शनिवार। लोकबंधु राज नारायण के 37 वें निर्वाण दिवस की पूर्व संध्या पर शनिवार को दी तहसीलबार एसोसिएशन राजातालाब के सभागार में पूर्व अध्यक्ष सर्वजीत भारद्वाज व भूपेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में अधिवक्ताओं ने लोक बंधु राजनारायण के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उन्हें याद किया।

पूर्व महामंत्री प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि लोक बंधु के व्यक्तित्व व कृतित्व पर प्रकाश डालना सूर्य को दीपक दिखाने के समान होगा ।सुशील कुमार सिंह तोयज ने कहाकि दादाजी का नारा था गरीबों को मिले रोटी तो मेरी जान सस्ती है और वह समाज के निचले तबको को समान व्यवस्था प्रदान करने के पक्षधर थे।

पूर्व महामंत्री नंदकिशोर सिंह ने कहा कि लोक बंधु राज नारायण लोकतंत्र के सजक प्रहरी थे आज के इस परिवेश में लोक बंधु जैसे कोई कद्दावर नेता नहीं है। कार्यक्रम में मुख्य रूप से राजेश कुमार सिंह, सुभाष कुमार मौर्य, धीरेंद्र प्रताप सिंह, ओम प्रकाश पांडेय, अमृतलाल, राजबिहारी सिंह, शिवम पांडेय, श्याम सुंदर त्रिपाठी, रविंद्र कुमार वर्मा इत्यादि अधिवक्ता गण मौजूद रहे।

Advocates pay tribute to Lokbandhu Raj Narayan on the eve of his 37th death anniversary