Subscribe Us

Header Ads

सोफिया अंसारी की फोटोज देख फैंस बोले- कलयुग की लगती हो ‘रंभा’

Entertainment Desk/Desi Khabar Media: Sofia Ansari Photos: सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) का जलवा कुछ अलग ही छाया रहता है। कभी Bedroom से कभी Bathroom से तो कभी अपने कमरे से एक से बढ़कर एक Hot Photos शेयर करके Sofia Ansari लाखों लोगों के दिल धड़का देती हैं।
सोफिया अंसारी अपने Curvy Figure को बेहद ही खूबसूरती से अपने फोटोस और वीडियो में फ्लॉन्ट करती हैं। उनकी Hotness देखकर बड़ी-बड़ी बॉलीवुड हीरोइन फेल हो जाती हैं।
सोशल मीडिया पर सोफिया अंसारी का जलवा छाया रहता है। Instagram पर उन्हें 9 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। जैसे Sofia Ansari की कोई फोटो या वीडियो आती है, वैसे ही चारों तरफ बवाल मच जाता है।

कभी Transparent तो कभी बिकिनी कभी जालीदार तो कभी Topless होकर के सोफिया अंसारी बोल्डनेस की हर सीमा को लांघ चुकी हैं लेकिन उनके बोल्ड अंदाज देखने के लिए उनके फैंस बेसब्री से उनकी पोस्ट का इंतजार करते रहते हैं।
Sofia Ansari के पास बिकिनी का तगड़ा कलेक्शन है। वह एक से बढ़कर एक ऐसी ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं कि देखने वाले तड़प कर रह जाते हैं।

हैरानी की बात तो यह है कि सोफिया अंसारी बाथरूम से भी अपनी तस्वीर शेयर कर चुकी हैं। उनकी तस्वीरें देखकर लोग अपनी नज़रें एक सेकंड के लिए उन पर से नहीं हटा पाते हैं।

Sofia Ansari के फोटोज-वीडियोज (Photo-Video) को देखकर के कई लोग तो उन्हें कलयुग की रंभा कहते हैं। उनका कहना है कि यह बला की खूबसूरत हैं।
सोफिया अंसारी के Videos बेहद ही हॉटनेस से भरे होते हैं, वहीं, साड़ी पहनकर जब वह जुल्मी फिगर दिखाती हैं तो उनके चाहने वाले उन पर मर मिटते हैं।

सोफिया अंसारी ट्रेडिशनल (Traditional) और वेस्टर्न (Western) दोनों ही कपड़ों में काफी हॉट और सिजलिंग लगती हैं। उनकी अदाओं को देखने के लिए फैंस उनके सोशल Accounts पर नजरें गड़ाए बैठे रहते हैं।

खुले बालों में तो सोफिया अंसारी का अंदाज और भी ज्यादा बोल्ड लगता है हालांकि अपनी Borders को लेकर के कई बार सोफिया अंसारी को लोग ट्रोल (Troll) भी करते हैं।

Seeing Sofia Ansari's photos, fans said - 'Rambha' looks like Kalyug