Subscribe Us

Header Ads

चंदौली : विजडम एजुकेयर के एमडी व छात्रों ने केक काटकर किया नए साल का स्वागत

चंदौली/उत्तर प्रदेश (Chandauli/Uttar Pradesh), देसी खबर (Desi Khabar), 1 जनवरी 2024, सोमवार | रिपोर्ट - आनंद कुमार : चंदौली जिले के जिला मुख्यालय स्थित विजडम एजुकेयर संस्थान छात्रों द्वारा 2023 के जाने तथा नए साल 2024 के आगमन को लेकर संस्था की निदेशक के साथ छात्रों ने काटकर स्वागत करने तथा 2023 विदाई देने के साथ-साथ शुभकामनाएं एक दूसरों को दी।
बता दें कि चंदौली जिला मुख्यालय स्थित विजडम एजुकेयर संस्थान में छात्र-छात्राओं द्वारा पुराने वर्ष के बीतने तथा नए वर्ष के आगमन को कुछ नए अंदाज में मनाया गया, जिसमें 2023 में संस्थान के छात्रों द्वारा कड़ी मेहनत व लगन के माध्यम से संस्थान को बुलंदी पर पहुंचाने तथा आने वाले 2024 में कड़ी मेहनत करने वाले छात्रों एवं छात्राओं द्वारा भरोसा दिलाने के साथ-साथ संस्थान को ऊंचाइयों तक पहुंचाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ने की बात कही गयी।
वहीं संस्था के निदेशक रूबी सिंह द्वारा 2023 के विदाई के अवसर और 2024 के आगमन के अवसर पर विधिवत केक काटकर छात्राओं एवं अपने सहयोगियों के साथ नए साल के आगमन की सबको शुभकामनाएं दी। साथ ही कहा कि 3 साल से इस संस्थान के छात्र-छात्राओं के माध्यम से जनपद में संस्था का नाम रोशन होता चला आ रहा है, जिसके कारण अब 2024 में भी हमारे होनहार छात्रों द्वारा संस्था को बुलंदी पर ले जाने से कोई रोक नहीं सकता। इसके लिए हमारे सहयोगी पीएन सिंह, शैलेंद्र सिंह तथा चंद्रजीत सिंह, प्रभात सिंह, अक्षलिया पटेल, जूही सिंह, अमित कुमावत सहित सहयोगियों का योगदान रंग लाता है।
इस कार्यक्रम के दौरान मौजूद रहे बच्चों में एक अलग ही उत्साह देखने को मिला। जिसमें शुभांजलि , कशिश ,प्रतिभा, विभोर ,रवि , वेद प्रकाश सहित अन्य संस्था के छात्र उपस्थित रहे।

Chandauli: MD and students of Wisdom Educare welcomed the new year by cutting the cake.