Subscribe Us

Header Ads

पीडीडीयू नगर : खुशी की उड़ान द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर के रक्तवीरों को एमएलए ने किया सम्मानित

पीडीडीयू नगर/उत्तर प्रदेश (PDDU Nagar/Uttar Pradesh), देसी खबर (Desi Khabar), 3 मई 2024, शुक्रवार : आज जहां रक्त को लेकर तमाम भ्रांतियां फैली हुई है, लोग अपने ही सगे संबंधियों को भी आवश्यकता पड़ने पर रक्त देना नही चाहते वही पर कुछ ऐसे भी लोग और संस्थाएं है जो बिना किसी को व्यक्तिगत रूप से जाने बगैर रक्तदान किया करते है। विगत मार्च माह में पीडीडीयू नगर गुरुद्वारे पर "खुशी की उड़ान संस्था" द्वारा आयोजित ब्लड डोनेशन कैम्प में जिन रक्तविरों ने ब्लड डोनेशन किया था उन रक्तविरों को मुगलसराय विधानसभा क्षेत्र से विधायक रमेश जायसवाल ने अपने आवास पर सम्मानित कर रक्तदान सर्टिफिकेट दिया।
इस मौके पर रक्तविरो को सम्मानित करते हुए विधायक रमेश जायसवाल ने कहा कि मुझे खुशी एवं गर्व की अनुभूति होती है जब मैं अपने युवाओं को इस तरह से इंसानियत के कार्यो में समर्पित होते हुए देखता हूँ।खुशी की उड़ान संस्था बड़ा ही महनीय कार्य कर रही है ,इस संस्था को जब भी मेरी आवश्यकता पड़ेगी मैं पूरी मजबूती से खड़ा मिलूंगा।
खुशी की उड़ान संस्था की संस्थापिका ने कहा कि आज इन रक्तविरों के सहयोग से न जाने कितनी साँसे चल रही है।इन रक्तविरों के मानवता को मैं प्रणाम करती हूं।
इस मौके पर संस्था के महासचिव देव जायसवाल, कोषाध्यक्ष चितेश्वर सेठ, सचिव रितिक कुमार,विकास गुप्ता,मीडिया हेड सुदिक्षा दुबे, डिजिटल हेड विशाल कुमार, सुकन्या दुबे, आदित्य जायसवाल,प्रियंका गुप्ता, देवेश तथा अन्य उपस्थित रहे।