Subscribe Us

Header Ads

चंदौली : मंडलायुक्त ने विकास खंड चहनियां में एचडीएफसी बैंक की नई शाखा का किया उद्घाटन

चंदौली/उत्तर प्रदेश (Chandauli/Uttar Pradesh), देसी खबर (Desi Khabar), 6 नवंबर 2023, सोमवार | रिपोर्ट - आनंद कुमार : चंदौली जिले में एचडीएफसी बैंक की 7वीं शाखा का शुभारंभ वाराणसी मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा ने चहनियां बाजार में किया है। एचडीएफसी बैंक की नई शाखा का उद्घाटन करके जिले के लोगों को बेहतर बैंकिंग सुविधा का भरोसा दिलाया है। जनपद चंदौली में एचडीएफसी बैंक की यह 7वीं शाखा है। इस अवसर पर मंडलायुक्त व जिलाधिकारी चंदौली ने दीप प्रज्वल्लन कर अपनी शुभकामनाएं व्यक्त कीं।
इस अवसर पर आयुक्त ने बैंक के शीर्ष नेतृत्व, उनके दूरदर्शिता और बैंक की पूरे टीम की ग्राहक सेवा के लिए प्रतिबद्धता की प्रसंशा की और कहा की एचडीएफसी बैंक ने समाज में उत्कृष्ट ग्राहक सेवा से आमजन के बीच बैंकों के प्रति अविश्वास को खत्म ही नहीं किया, बल्कि विश्वस्तरीय बैंकिंग सुविधाओं को सुदूर क्षेत्रों तक सरल रूप में पहुंचाया है। आप सबका समर्पण ही आपके विकास और उपलब्धियों को प्रमाणित करता है।

जिलाधिकारी निखिल टीकाराम फुंडे ने संबोधन में बैंक को शुभकामना दी और विश्वास जताया कि आपका बैंक आमजन तक बैंकिंग सेवा को पहुंचाने के लिए जितनी श्रद्धा से प्रयासरत है, चंदौली की जनता उसका पूरा लाभ लेगी।
मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथियों का स्वागत, एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के जोनल हेड श्री मनीष टंडन ने किया और स्वागत संबोधन में बताया की जैसे जनपद चंदौली युवा हैं, वैसे ही बैंक भी युवा है और दोनों युवा शक्तियां साथ होकर चंदौली का विकास की नई गाथा लिखेंगी।

उक्त अवसर पर स्थानीय गणमान्य व्यक्तियों संग बैंक के अधिकारी गण क्लस्टर हेड श्री रोहित खन्ना, क्लस्टर हेड बालमुकुंद राय, शाखा प्रबंधक, मो. फारूख अंसारी, एवम कर्मचारी उपस्थित थे।