Subscribe Us

Header Ads

चंदौली : एसपी से मिले सपा नेता, शाकिब के हत्यारों को पकड़ने की मांग

मामले की जानकारी देते हुए सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव ने कहा -
"5 दिन पहले अलीनगर में हत्या हुई थी। इसलिए सपा से मिलकर निष्पक्ष जांच और इस मामले के खुलासे की मांग की गई है।"

चंदौली/उत्तर प्रदेश (Chandauli/Uttar Pradesh), देसी खबर (Desi Khabar), 9 नवंबर 2023, गुरुवार | रिपोर्ट - आनंद कुमार : चंदौली जिले की मुगलसराय रेलवे की लोको कॉलोनी में रक्तरंजित हालत में मिले शाकिब के शव का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। शाकिब की हत्या के मामले को विपक्ष जोरशोर से उठा रहा है और कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर रहा है। सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव के नेतृत्व में आज सपा का एक प्रतिनिधिमंडल एसपी डॉक्टर अनिल कुमार से मिला।

अलीनगर थाना क्षेत्र में हुई इस हत्या के खुलासा के संदर्भ में अपनी बात कहते हुए पुलिस अधीक्षक ने के सामने उन्होंने कहा कि घटना के 5 दिन भी जाने के बाद भी पुलिस की चैरिटी में केवल हवा में तीर मार रही है। अभी तक घटना का खुलासा नहीं हो पाया है। अगर जल्द ही इस मामले में कोई प्रगति नहीं हुई तो आंदोलन के लिए समाजवादी पार्टी बाध्य होगी।

हालांकि पुलिस अधीक्षक से मिलने के बाद समाजवादी पार्टी के नेताओं ने कहा कि पुलिस अधीक्षक में इस संदर्भ में जल्द खुलासे का आश्वासन दिया है और सपा नेताओं के साथ उनकी सकारात्मक वार्ता हुई है। पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि मामले में इमानदारी से जांच कर दोषियों को जेल भेजा जाएगा।

मामले की जानकारी देते हुए सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव ने कहा कि 5 दिन पहले अलीनगर में हत्या हुई थी। इसलिए सपा से मिलकर निष्पक्ष जांच और इस मामले के खुलासे की मांग की गई है। जिले में बेखौफ अंदाज में अपराधियों द्वारा की गयी इस तरह की घटनाओं की निंदा की। साथ ही पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाया है।

पुलिस अधीक्षक से मिलने वाले प्रतिदिन मंडल में अमरनाथ जयसवाल, गुलशेर सिद्दीकी, अशोक तिवारी छोटू गुरु, नफीस अहमद, जलालुद्दीन अंसारी और सुमित कुमार सहित तमाम समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

Chandauli: SP leader meets SP, demands to arrest Shakib's killers
Desi Khabar Uttar Pradesh | Desi Khabar Media