Subscribe Us

Header Ads

चंदौली : बलुआ पुलिस ने शातिर चोर को किया गिरफ्तार, बिना नंबर प्लेट की बाइक बरामद

चंदौली/उत्तर प्रदेश (Chandauli/Uttar Pradesh), देसी खबर (Desi Khabar), 5 दिसंबर 2023, मंगलवार | रिपोर्ट - आनंद कुमार : चंदौली चहनिया बलुआ थाना क्षेत्र के खोनपुर से मुखबीर की सूचना पर सोमवार की सुबह बलुआ पुलिस ने एक मोटर सायकिल शातिर चोर को गिरफ्तार किया है । दूसरा उसका साथी वाहन से कूदकर भागने में सफल रहा । पुलिस ने उसके पास से चोरी गयी बाइक को भी बरामद किया है ।

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर बलुआ इंस्पेक्टर बिनोद मिश्रा के कुशल नेतृत्व में जगह जगह चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था । मुखबीर की सूचना पर कैलावर चौकी इंचार्ज अनिल यादव व हमराह प्रवीण कुमार सिंह ने खोनपुर वाया मथेला मार्ग से मुखबीर की निशानदेही पर उसको रोकने का प्रयास किया तो भागने लगा । जिसे पुलिस ने एक को तो हीरो सुपर स्प्लेंडर बाइक सहित गिरफ्तार कर लिया किन्तु दूसरा साथी भागने में सफल रहा ।

इस संदर्भ में बलुआ इंस्पेक्टर बिनोद मिश्रा ने बताया कि एक अजय कुमार पुत्र दशमी राम ग्राम रैथा थाना धीना का रहने वाला है । दूसरा लवकुश यादव पुत्र मुरलीधर भी धीना थाना के ही बरहन गांव का निवासी है । जो शातिर चोर है । कही से बाइक चुराकर ला रहे थे । जिसका नम्बर प्लेट गायब किया हुआ है । चेचिस नम्बर को खुरच कर मिटा दिया है । अजय को गिरफ्तार कर आगामी कार्यवाही किया जा रहा है । दूसरा फरार हो गया है । जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा