Subscribe Us

Header Ads

चंदौली : कैलावर पुलिस चौकी इंचार्ज को डीआईजी अखिलेश चौरसिया ने किया सम्मानित

चंदौली/उत्तर प्रदेश (Chandauli/Uttar Pradesh), 4 दिसंबर 2023 | रिपोर्ट - आनंद कुमार :

चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के कैलावर पुलिस चौकी के इंचार्ज को वाराणसी परिक्षेत्र के डीआईजी अखिलेश चौरसिया ने प्रशस्ति पत्र देकर उनका हौसला बढ़ाया है। शुक्रवार को अपने कार्यालय में सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया। पुलिस चौकी के प्रभारी की कार्यशैली और कार्यक्षेत्र में अच्छी पुलिसिंग के लिए उन्हें प्रोत्साहित करते हुए सम्मानित किया है।

जानकारी में बताया जा रहा है कि चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र की कैलावर पुलिस चौकी काफी संवेदनशील पुलिस चौकी मानी जाती है। इस पुलिस चौकी पर तैनात किए गए चौकी प्रभारी अनिल यादव अपने कार्य शैली और व्यवहार से पूरे इलाके में कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त बनाए रखने में सफल रहे हैं। इतना ही नहीं चौकी प्रभारी अपने इलाके में हुए अपराधों के खुलासे में भी काफी सक्रिय रहते हैं। उनकी कार्यशैली से प्रभावित होकर वाराणसी परिक्षेत्र के डीआईजी अखिलेश चौरसिया ने शुक्रवार को उन्हें प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

पुलिस चौकी प्रभारी अनिल यादव को सम्मानित किए जाने के बाद उनके शुभचिंतकों और स्थानीय लोगों ने उन्हें बधाई देते हुए इसी तरह की पुलिसिंग करते रहने के लिए प्रोत्साहित किया है।

Chandauli: Kalawar police outpost incharge honored by DIG Akhilesh Chaurasia