Subscribe Us

Header Ads

जमुई : गिद्धौर में एनएच पर हुई सड़क दुर्घटना, ट्रक की चपेट में आने से बाइक चालक की मौत

जमुई/बिहार (Jamui/Bihar), देसी खबर (Desi Khabar), 31 दिसंबर 2023, रविवार : जमुई जिला के गिद्धौर प्रखंड व थाना क्षेत्र अंतर्गत महुलीगढ़ के निकट गिद्धौर–झाझा एनएच पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने रविवार की रात एक बाइक सवार को ओवरटेक करते समय धक्का मार दिया। जिसमें बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत रतनपुर पंचायत के बानाडीह गांव निवासी अर्जुन यादव के 40 वर्षीय पुत्र उपेंद्र यादव के रूप में हुई है। हादसे के समय उपेंद्र यादव अपने घर से गिद्धौर बाजार जा रहा। इसी दौरान गिद्धौर की ओर से आ रहे ट्रक ने तेज गति में बाइक को धक्का मारा, जिसके चलते उपेंद्र यादव ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया।  
हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। घटना के बाद उग्र ग्रामीणों ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया। वहां पहुंची पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है और ट्रक चालक को ढूंढ़ने का प्रयास किया जा रहा है।

ज्ञातव्य हो कि बीते शुक्रवार, 29 दिसंबर को गिद्धौर–जमुई एनएच पर ही तेज रफ्तार ट्रक ने दो किशोरों को कुचल दिया था। जिसमें दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। वहीं लगातार बढ़ रही सड़क दुर्घटनाओं से ग्रामीणों में भय का माहौल है। लोग ट्रक दुर्घटनाओं के खिलाफ और सड़क सुरक्षा की मांग कर रहे हैं।

Jamui: Road accident on NH in Gidhaur, bike driver dies after being hit by truck