Subscribe Us

Header Ads

चंदौली : चहनियां ब्लॉक प्रमुख व भाजपा मण्डल अध्यक्ष ने गरीबों में बांटा कम्बल

चंदौली/उत्तर प्रदेश (Chandauli/Uttar Pradesh), देसी खबर (Desi Khabar), 31 दिसंबर 2023, रविवार | रिपोर्ट - आनंद कुमार : चंदौली जिले में चहनियां स्थित खण्ड विकास परिसर में स्थित प्रमुख कार्यालय पर ब्लॉक प्रमुख अरुण कुमार जायसवाल व भाजपा के मण्डल अध्यक्ष योगेंद्र मिश्रा ने सैकड़ों गरीब असहायों लोगों में कम्बल का वितरण किया। इस दौरान कम्बल पाकर गरीबों के चेहरे आनन्द से खिल उठे।

बताया जा रहा है कि प्रदेश सरकार के निर्देश पर यहां असहाय गरीबों लोगों में कम्बल का वितरण किया जा रहा है। इस दौरान ब्लॉक प्रमुख अरुण कुमार जायसवाल ने कहा कि गरीबों की सेवा से बढ़कर कोई भी पुनीत कार्य नहीं होता है। इन लोगों की जितनी भी सेवा करेंगे, उतना ही पुनीत कार्य होगा। हालांकि कुछ लोग मदद के नाम पर सिर्फ दिखावा करते हैं। पर निस्वार्थ भाव से की गयी सेवा से आप देखेंगे कि आपको बड़ी खुशी मिलेगी।
भाजपा मंडल अध्यक्ष योगेंद्र मिश्रा ने कहा कि सरकार की मंशा है कि हर गरीबों असहाय लोगों को पूर्ण रूप से सहायता पहुंचाई जाय, ताकि उन लोगों को भी मुख्य धारा में जोड़ा जा सके और उसका लाभ दिया जाय। समय-समय पर सरकार द्वारा जांच कराकर पात्रों तक आवास से लेकर गैस सिलेंडर तक निशुल्क दिया जा रहा है। यदि कोई प्रधान या अधिकारी सरकार की योजनाओं में सुविधा शुल्क की मांग करता है तो इसकी शिकायत हमारे यहां या प्रमुख जी से करें तत्काल कार्यवाही होगी।
इस दौरान तहसीलदार अखिलेश कुमार गुप्ता, प्रधानपति सतीश गुप्ता, लेखपाल सुभाष बिंद, दुलारी देवी, सीताराम, श्याम प्यारी देवी, लोरिक राम, बसन्तु चौहान सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

Chandauli: Chahaniya Block Chief and BJP Mandal President distributed blankets among the poor.