Subscribe Us

Header Ads

जदयू के प्रदेश महासचिव रहे प्रगति मेहता, लोजपा के पूर्व महासचिव त्रिभुवन निषाद सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल

पटना/बिहार, 29 दिसंबर 2023, शुक्रवार। जदयू के प्रदेश प्रवक्ता और महासचिव रहे प्रगति मेहता और लोजपा के पूर्व प्रदेश महासचिव रहे त्रिभुवन कुमार निषाद ने शुक्रवार को अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में जदयू, राजद और लोजपा के सैकड़ों नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इन सभी लोगों को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पार्टी की सदस्यता दिलाई और पार्टी में स्वागत किया।

चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को आगे बढ़ाने में लगे हैं, अब बिहार को भी आगे बढ़ाने की आवश्यकता है। उन्होंने लोगों से भाजपा को सहयोग देने की अपील की। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने 15 साल "बिहार में कीचड़ फैलाया और अब नीतीश कुमार 18 साल से कीचड़ फैलाकर रखे हैं"। अब इसी कीचड़ में आपलोगो के सहयोग से कमल खिलाना है।

उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी स्पष्ट है कि भ्रष्टाचार करने वालों का जेल जाना तय है। भाजपा की सरकार बिहार में लाइए बालू माफिया, शराब माफिया और जमीन माफिया से मुक्ति भाजपा की सरकार देगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा अपराध मुक्त बिहार बनाने का कार्य करेगी। यह भाजपा की गारंटी है कि अपराधी या तो नेपाल में होगा या उसका पिंडदान गया में कर दिया जाएगा।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि राजद के प्रमुख अपनी पत्नी, बेटा, बेटी को आरक्षण देने का काम करते हैं। यही उनका आरक्षण का मॉडल है - जो अपने घर की चिंता करता है, समाज की नहीं।

आज सदस्यता लेने वालों में प्रगति मेहता, त्रिभुवन कुमार निषाद, युगल किशोर राय, हुलास महतो, राजद के पूर्व प्रदेश सचिव राकेश कुमार तांती, ज्ञानेंद्र कुमार ज्ञानी, नवल मंडल, विजेंद्र कुमार मिंटू, अर्जुन मंडल प्रमुख हैं।