Subscribe Us

Header Ads

बिहार भाजपा प्रदेश कार्यालय में मनी दिवाली, सम्राट चौधरी बोले- अब बिहार की है बारी


पटना/बिहार, 3 दिसंबर। राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भाजपा की प्रचंड जीत पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि यह जीत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी की जीत है। इन तीन राज्यों के बाद अब बिहार की बारी है।

आगामी लोकसभा चुनाव में भी भाजपा की प्रचंड जीत तय है। बिहार भाजपा प्रदेश कार्यालय में सभी वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में हजारों कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाया। पार्टी कार्यालय में जुटे सैकड़ों नेताओं और कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को अबीर-गुलाल लगा और पटाखे चला तथा मिठाईयां बांट कर अपनी खुशी व उत्साह को व्यक्त किया।

प्रदेश अध्यक्ष चौधरी ने कार्यकर्ताओं की बधाइयां स्वीकार करते हुए उनका उत्साहवर्धन किया और कहा कि अब बिहार की बारी है, सभी अपने उत्साह को बनाये रखें। जीत के जश्न में पार्टी के सभी प्रमुख नेताओं के साथ सभी मंच, मोर्चे के कार्यकर्ता भी शामिल थे।

पत्रकारों को अपनी प्रतिक्रिया देते हुए प्रदेश अध्यक्ष चौधरी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकसित भारत के संकल्प और सबका साथ, सबका विकास पर मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान की जनता ने भरोसा जताया है। तीन राज्यों के चुनाव नतीजों से यह तय हो गया है कि पीएम मोदी जीत के साथ विकास की भी गारंटी है।

उन्होंने कहा कि पूरे देश में नरेंद्र मोदी की आंधी चल रही है। विपक्ष चाहे जितनी बैठकें और जितना तिकड़म कर ले, जनता पूरी तरह से प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के साथ है। देश के युवा और महिलाओं का भरोसा पीएम मोदी के साथ है। विधानमंडल के नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा और हरि सहनी ने भी तीन राज्यों की शानदार जीत पर वहां की जनता के प्रति आभार जताया और कहा कि इस जीत से यह स्पष्ट हो गया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में भी भाजपा की जीत तय है। पीएम मोदी पर देश की जनता का अटूट विश्वास है।

Money Diwali in Bihar BJP state office, Samrat Chaudhary said - now it is Bihar's turn