Subscribe Us

Header Ads

चंदौली : दीवाल पेंटिंग में कर सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने की फिर से मोदी सरकार बनाने की अपील

चंदौली/उत्तर प्रदेश (Chandauli/Uttar Pradesh), देसी खबर (Desi Khabar), 18 जनवरी 2024, गुरुवार | रिपोर्ट - आनंद कुमार : चंदौली जिले के सैयदराजा बाजार में बस स्टैंड पर लोक सभा चुनाव-2024 के लिए भाजपा द्वारा आयोजित दीवार लेखन कार्यक्रम में प्रतिभाग करते हुए सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने क्षेत्र वासियों से अपील किया कि फिर से एक बार मोदी सरकार बनायें और देश को आगे बढ़ायें।
विधायक ने कहा कि देश के विकास के लिए देश में स्थिरता के साथ साथ देश में स्थिर सरकार की जरूरत है। इसलिए इस दीवार लेखन कार्यक्रम के माध्यम से हम सभी लोग एक बार फिर से मोदी सरकार बनाने की अपील करते हैं। दीवार पर चुनाव चिन्ह बनाने के साथ ही स्लोगन लिखें कि एक बार फिर मोदी सरकार, इस बार भाजपा 400 के पार।

दीवार लेखन अभियान बहुत महत्वपूर्ण कार्यक्रम है और उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी एक बार फिर तीसरी बार देश की जनता के सहयोग से देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए पार्टी संकल्पित है। इसके लिए देश और प्रदेश की जनता अपना मन बना चुकी है।
नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर पूरे देश को भरोसा है और कहा कि सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास, सबका विश्वास का हमारा ध्येय , निश्चित आयाम प्राप्त करेगा।
इस मौके पर विशाल मधेशिया, अमित अग्रहरी, सोनू सिंह सिधना, आलोक सिंह, नागा वर्मा सहित कई लोग मौजूद रहे।

Chandauli: By doing wall painting, Syedraja MLA Sushil Singh appealed to form Modi government again.