Subscribe Us

Header Ads

चंदौली : जन सहयोग संस्थान ने सामाजिक समरसता के लिए किया कार्यक्रम

चंदौली/उत्तर प्रदेश (Chandauli/Uttar Pradesh), देसी खबर (Desi Khabar) 28 जनवरी 2024, रविवार | रिपोर्ट - आनंद कुमार : जन सहयोग संस्थान द्वारा चंदौली सदर ब्लॉक के ग्राम भदलपुरा और चंदौली नगर के डाक बंगला रोड किनारे रहने वाले मालिन बस्तियों में 75वें गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर एक साकारात्मक कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में संगठन ने गणतंत्र दिवस के महत्व को समझाने के लिए विभिन्न जागरूकता कार्यों को समर्थित किया, जिससे मालिन बस्तियों के निवासियों में गृहस्थ भावना और राष्ट्रप्रेम की भावना को बढ़ावा मिला। इसके माध्यम से लोगों को शिक्षा, स्वच्छता और सामाजिक समरसता की महत्वपूर्णता का संदेश पहुंचाया गया।

जन सहयोग संस्थान ने बस्तियों में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया, जो समृद्धि और सामाजिक समरसता को बढ़ावा देने के उद्देश्य से थे। जिसके अंतर्गत बस्तियों में रहने वाले बच्चों को स्कूल जाने के लिए प्रेरित किया गया ताकि उनके जीवन में शिक्षा के महत्व के विषय में जागरूक किया जा सके साथ ही साथ सभी परिवार में मिष्ठान का वितरण किया गया।

कार्यक्रम के दौरान संस्था प्रमुख अजीत कुमार सोनी , विजय कुमार, प्रेम कुमार मौर्य, अंकित सिंह, दीपक मौर्य, मैनुद्दीन अंसारी, विकास यादव सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे।

Chandauli: Jan Sahayog Sansthan organized a program for social harmony.