Subscribe Us

Header Ads

चंदौली : कबड्डी प्रतियोगिता में महरौरा ग्राम सभा ने नदेसर को हराया

 

चंदौली/उत्तर प्रदेश (Chandauli/Uttar Pradesh), देसी खबर (Desi Khabar), 3 जनवरी 2024, बुधवार | रिपोर्ट - आनंद कुमार : विकास खंड सकलडीहा के ग्राम पंचायत कोरी में विगत एक सप्ताह से कबड्डी लीग मैच का आयोजन किया गया था।इसमें कई ग्राम सभाओं के खिलाड़ियों ने अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन किया और आज दिन बुधवार को ग्राम सभा कोरी में कब्बडी लीग मैच का फाइनल मैच का आयोजन किया गया। जिसमें ग्राम सभा नदेसर और ग्राम सभा महरौरा के बीच खेला गया।

 इस फाइनल मैच की अध्यक्षता और मुख्य अतिथि के रूप में बसपा के विधानसभा सकलडीहा के अध्यक्ष संतोष भारती रहे।फाइनल मुकाबला ग्राम सभा कोरी और मेहरौरा के बीच खेला गया। जिसमें मेहरौरा ने इस कबड्डी लीग मैच को जीत कर अपने नाम किया। पूरे सप्ताह से चल रहे इस लीग मैच का आनंद पुरे गांव सभा के साथ-साथ अगल बगल के ग्राम वासियों ने भी उठाया।

बसपा के विधानसभा अध्यक्ष सन्तोष भारती ने कहा कि आज के इस वर्तमान युग में युवाओं को खेल के प्रति जो रुचि पैदा हुई है वह उनके भविष्य को सवारऔर सजा सकती है। कहने को कहा जाता है कि पढ़ोगे लिखोगे होगे नवाब खेलोगे कूदोगे होंगे खराब लेकिन इस कहावत को भी आज की युवा पीढ़ी झूठाल रही है। पढ़ाई लिखाई के साथ-साथ शारीरिक विकास के लिए खेल अति आवश्यक है।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से ऋषिकेश भारतीय छात्र संघ के पी जी कॉलेज सकलडीहा अध्यक्ष, आकाश केशव सोहराब अली,रुस्तम अली, संदीप, आनंद कुमार, कोरी कमेटी अध्यक्ष विशाल कुमार त्यागी सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Chandauli: Maharaura Gram Sabha defeated Nadesar in Kabaddi competition.