Subscribe Us

Header Ads

वाराणसी : काशी सांसद फोटोग्राफी प्रतियोगिता को लेकर भाजपा ने की बैठक


वाराणसी/उत्तर प्रदेश (Varanasi/Uttar Pradesh), 16 फरवरी 2024, शुक्रवार। काशी सांसद फोटोग्राफी प्रतियोगिता को लेकर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा एवं महिला मोर्चा की बैठक सर्किट हाउस में सम्पन्न हुई। बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने कहा कि काशी की संस्कृति, साहित्य एवं कला को देश और दुनिया भर में पहुंचाने के उद्देश्य से एवं युवा पीढ़ी को उसकी जानकारी देने एवं उनमें छिपी प्रतिभा को निखारने के उद्देश्य से काशी सांसद सांस्कृतिक महोत्सव, काशी सांसद खेलकूद प्रतियोगिता, काशी सासंद ज्ञान प्रतियोगिता आयोजित की गयी जिसमें लाखों की संख्या में काशी के छात्रों, युवाओं एवं हर वर्ग आयु के लोगों ने भाग लिया।

कहा कि प्रतियोगिता में कई रिकॉर्ड बने।भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने कहा कि इसी क्रम में काशी सांसद फोटोग्राफी प्रतियोगिता का आयोजन हो रहा है जिसमें हर वर्ग के प्रतिभागी भाग ले सकते हैं । कहा कि इस प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए एप के माध्यम से रजिस्ट्रेशन करना होगा, तत्पश्चात मांगी गयी जानकारी भरने के पश्चात आप इस प्रतियोगिता में शामिल हो सकते हैं। कहा कि इस प्रतियोगिता का मुख्य उद्देश्य काशी में पिछले 10 साल में हुए बदलाव को फोटो के माध्यम से दिखाना है। कहा कि संवरती काशी सेगमेंट में पूर्व का फोटो और आज का फोटो अपलोड करना है ताकि पता चले कि क्या परिवर्तन हुआ है।

भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने कहा कि युवा मोर्चा के कार्यकर्ता युवाओं के बीच एवं महिला मोर्चा की कार्यकर्ता महिलाओं के बीच जाकर एवं कैम्प लगाकर इस प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए लोगों को प्रेरित करें एवं रजिस्ट्रेशन करवाए।बैठक में वाराणसी की एडीएम फाइनेंस एवं जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने काशी सांसद फोटोग्राफी प्रतियोगिता के आयोजन पर प्रकाश डाला एवं प्रोजेक्टर के माध्यम से इस प्रतियोगिता में रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया को बताया।

बैठक का संचालन महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने एवं धन्यवाद ज्ञापन जिलाध्यक्ष व एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा ने किया। बैठक में अशोक चौरसिया, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, सह मीडिया प्रभारी संतोष सोलापुरकर, कुसुम पटेल,रजत जायसवाल, अमन सोनकर सहित भारतीय जनता पार्टी वाराणसी जिला एवं महानगर के‌ युवा मोर्चा एवं महिला मोर्चा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Varanasi: BJP held a meeting regarding Kashi MP photography competition