Subscribe Us

Header Ads

चंदौली : शमशान घाट के पास मिली अर्पित की लाश, रविवार को डूबा था बच्चा

चंदौली/उत्तर प्रदेश (Chandauli/Uttar Pradesh), देसी खबर (Desi Khabar), 23 अप्रैल 2024, मंगलवार | रिपोर्ट - आनंद कुमार : चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के सराय के दुल्हिया घाट पर रविवार को परिजनों संग स्नान करने गया 12 वर्षीय बालक अर्पित चौबे डूब गया था। सोमवार को उसका शव बलुआ घाट स्थित शमशान घाट के पास उतराया मिला। मल्लाहों की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों का रोकर बुरा हाल रहा।
बताया जा रहा है कि बलुआ थाना क्षेत्र के बगही कल्यानपुर गांव के रहने वाले राम अवध चौबे का पुत्र कक्षा 6 का छात्र है। रामअवध चौबे का पुत्र बलुआ सराय गांव में अपने नाना गोपाल पाण्डेय के घर आया था। शनिवार को उसके मौसी की गोद भराई थी। रविवार को सुबह अपनी मां, नानी व अन्य परिजनों संग सराय के दुल्हिया घाट पर स्नान करने गया था। गंगा में पांव फिसलने पर वह गहरे पानी में चला गया।
मौके पर बलुआ पुलिस, गोताखोर व एनडीआरएफ की टीम रविवार को पूरे दिन शव की तलाश में लगे रहे। लेकिन उसका उसका कुछ पता नहीं चला। परिजन के साथ बलुआ पुलिस ने बलुआ, महुअर, हरधन, बिजयी के पूरा, टाण्डा घाट तक खोजबीन की। देर रात तक उसका पता नहीं चला। सोमवार की सुबह 24 घण्टे बाद करीब 11 बजे बलुआ स्थित पश्चिम वाहिनीं गंगा तट के पास शमशान घाट के समीप बालक का शव उतराया मिला।
इसके बाद जब मल्लाहों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पिता रामअवध, माता अनिता देवी, बड़ा भाई किशन, बहन श्रेया, नाना, नानी व अन्य परिजनों का रोकर बुरा हाल रहा।
Chandauli: Arpit's body found near the cremation ground, the child had drowned on Sunday