Subscribe Us

Header Ads

14 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप, गेहूं के खेत में आरोपियों ने वारदात को दिया अंजाम

मुजफ्फरनगर/उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. पीड़ित परिजनों का आरोप है कि बच्ची को किडनैप कर आरोपी गेहूं के खेत में गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. फिर बदहवास हालत में उसे घर के पास छोड़कर फरार हो गया. पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

शिकायत मिलते ही पुलिस एक्शन में आई और पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा. पॉक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की. यह घटना चरथावल थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार देर शाम हुई. बताया जा रहा है कि गांव का ही रहने वाला कार सवार युवक माजिद घर के बाहर खेल रही नाबालिग को उठाकर ले गया और उसके साथ गलत काम किया. पीड़िता जब बदहवाल हालत में घर लौटी तो परिजनों को आपबीती बताई.

परिजनों ने तुरंत ही इस घटना की शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 363, 376(1) और 3/4 (2) पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की. बताया जा रहा है कि छात्रा शाम के समय सड़क पर खेल रही थी. करीब साढ़े आठ बजे एक कार आई और युवक ने उसका मुंह दबाया और खेत में ले गया. पहले नाबालिग छात्रा को पीटा रेप किया.

इस मामले पर सीओ सदर राजू कुमार साव ने बताया कि थाना चरथावल के एक गांव में नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई. आरोप है कि युवक उठाकर अपने साथ कार में ले गया और उसके साथ खेत में रेप की घटना को अंजाम दिया. फिर वापस उसे घर के घर पास लाकर छोड़ दिया. पुलिस ने तहरीर प्राप्त कर कर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है. पीड़िता को तत्काल मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए टीम में दबिश दे रही हैं. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Rape of 14 year old minor girl, accused committed the crime in wheat field