Subscribe Us

Header Ads

यूपी : स्कूटर चलाते समय फटा मोबाइल फोन, महिला की मौत


कानपुर/उत्तर प्रदेश : एक भयानक घटना में, उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक महिला की जेब में मोबाइल फोन अचानक फटने से उसकी मौत हो गई, जब वह स्कूटर चला रही थी। जेब में मोबाइल फोन फटने के बाद महिला ने अपनी बाइक से नियंत्रण खो दिया, जिससे वह सड़क पर डिवाइडर से टकरा गई। बाइक महिला के सिर पर गिरी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

हादसे के वक्त महिला ने हेलमेट नहीं पहना था.महिला के जमीन पर गिरते ही मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया और घायल महिला को नजदीकी अस्पताल ले गए। हालांकि, मोबाइल फोन ब्लास्ट के बाद हुए हादसे में घायल होने के कारण महिला की मौत हो गई। अस्पताल प्रशासन ने पहुंचने पर महिला को मृत घोषित कर दिया।

घटना तब हुई जब महिला बुधवार (24 अप्रैल) सुबह करीब 10 बजे अपने स्कूटर से कानपुर की ओर जा रही थी। मृतक महिला की पहचान फर्रुखाबाद जिले के नेहरिया गांव निवासी पूजा (28) के रूप में हुई है। खबरें हैं कि महिला कानपुर रेलवे स्टेशन से मुंबई के लिए ट्रेन पकड़ने जा रही थी. हालाँकि, वह स्टेशन तक पहुँचने में असमर्थ थी।यह दुखद घटना कानपुर-अलीगढ़ राजमार्ग पर मानपुर गांव के पास स्थित एक पेट्रोल पंप के सामने हुई, जो चौबेपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने हेलमेट नहीं पहना था और कानों में ईयरफोन लगा रखा था। इसके अलावा, वह तेज गति से स्कूटर चला रही थी, जिससे डिवाइडर से टकराने के बाद उसके सिर में गंभीर चोटें आईं।घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने महिला के शव को भी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने बताया है कि हादसे में मोबाइल क्षतिग्रस्त हो गया है और मोबाइल फोन में कोई ब्लास्ट नहीं हुआ है. हालांकि मामले की जांच की जा रही है.

UP: Mobile phone explodes while riding scooter, woman dies