Subscribe Us

Header Ads

भारतीय टीम से मुलाकात के बाद पीएम मोदी ने शेयर की फोटो, चैपियंस के लिए कही ये बात

नई दिल्ली, 5 जुलाई 2024। बारबाडोस से टी20 क्रिकेट विश्व कप ट्रॉफी जीतकर घर लौटी टीम इंडिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने गुरुवार को उनके सरकारी आवास पर पहुंची। पीएम मोदी ने करीब दो घंटे तक कोच राहुल द्रविड़ समेत पूरी टीम के खिलाड़ियों से बात की। वहीं, टीम इंडिया से मुलाकात के बाद पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दो फोटो शेयर किए।
पीएम मोदी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''हमारे चैंपियंस के साथ एक बेहतरीन मुलाकात हुई। 7, लोक कल्याण मार्ग में विश्व कप विजेता टीम की मेजबानी की और टूर्नामेंट के दौरान उनके अनुभवों पर एक यादगार बातचीत की।''

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने भी पीएम मोदी के साथ इस मुलाकात की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। कोहली ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर बहुत गर्व हुआ। हमें प्रधानमंत्री निवास पर आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद सर।''

इससे पहले पीएम मोदी संग टीम इंडिया की मुलाकात का वीडियो सामने आया, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी ने टीम के हर खिलाड़ी से बातचीत की और उन्हें टी20 क्रिकेट विश्व कप में शानदार जीत के लिए बधाई दी। रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को ट्रॉफी सौंपी और पूरी टीम ने फोटो के लिए पोज दिए।

इस बेहद खास मौके पर बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी और सचिव जय शाह भी मौजूद रहे। इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने पीएम मोदी के हाथों में टी-20 विश्व कप की ट्रॉफी भी सौंपी।

PM Modi shared photo after meeting the Indian team, said this for the champions