Subscribe Us

Header Ads

चंदौली : अवैध बालू लदे ट्रैक्टर ने बच्चे को रौंदा, मौत के बाद ग्रामीणों ने किया हंगामा

- सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के धरहरा दुदौली लिंक मार्ग एक्सीडेंट
- मौके पर बुलायी गयी कई थानों की फोर्स
- ग्रामीणों ने सड़क पर जाम कर काफी देर तक किया हंगामा

चंदौली/उत्तर प्रदेश (Chandauli/Uttar Pradesh), देसी खबर (Desi Khabar), 13 नवंबर 2023, सोमवार : चंदौली जिले में रविवार के दिन बालू लदे अवैध ट्रैक्टर ने एक परिवार के मासूम को रौंदकर उसके परिवार से दीपावली की खुशियां छीन लीं। इस दुर्घटना में बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके बाद ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगाकर काफी देर तक हंगामा किया। स्थिति को संभालने के लिए मौके पर कहीं थाने की फोर्स बुलाई गई।

बताया जा रहा है कि बालू लदे ट्रैक्टर से बच्चे की मौत की सूचना पर उपजिलाधिकारी अनुपम मिश्रा के साथ-साथ पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार राय भी मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों और परिजनों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया और बच्चे के लाश को पोस्टमार्टम के लिए चंदौली जिला अस्पताल भिजवाया। साथ ही ट्रैक्टर को जब्त करते हुए उसके खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के धरहरा दुदौली लिंक मार्ग पर हुआ है, जहां पर रहने वाले नंदू राम की बेटी का 8 वर्षीय बच्चा गौतम दुर्घटना का शिकार हुआ है।

बताया जा रहा है कि धरहरा गांव के रहने वाले नंदू राम की बेटी चंदा की शादी आज से लगभग 12 साल पहले बलुआ थाना क्षेत्र के बगही पुरवा गांव में रघुनाथ राम से हुई थी, लेकिन कुछ साल पहले रघुनाथ पत्नी को छोड़ दिया और परिवार की माली हालत ठीक नहीं होने से पत्नी अपने मायके में आकर अपने पिता नंदू राम के साथ रहने लगी और अपने पिता का हाथ बटाने लगी।

 रविवार को वह खेत से धान की कटाई कर अन्य लोगों के साथ अपने 8 वर्षीय बच्चे गौतम को लेकर घर आ रही थी। जैसे ही वह धरहरा दुदौली ग्रामीण लिंक मार्ग पर पहुंची तभी सामने से आ रही एक बालू लदी ट्रैक्टर ने बच्चों को कुचल दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मृत्यु हो गई।

इसके बाद लोगों ने दुर्घटना को लेकर देर तक सड़क पर इकट्ठा होकर हंगामा किया और पीड़ित परिवार के लिए मुआवजा की मांग करते रहे। इस पर मौके पर पहुंचे उप जिलाधिकारी अनुपम मिश्रा के साथ-साथ पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार राय ने मामले को संभाला और प्रशासनिक आश्वासन देकर किसी तरह से ग्रामीणों को शांत कराया। वहीं मौके पर पहुंचे ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अमित सिंह ने भी पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिया है।

Chandauli: Tractor laden with illegal sand crushed the child, villagers created ruckus after his death.