Subscribe Us

Header Ads

19 जनवरी को पटना के गांधी मैदान में आयोजित होगा महाराणा प्रताप शौर्य सम्मेलन

पटना/बिहार (Patna/Bihar), देसी खबर (Desi Khabar), 9 नवंबर 2023, गुरुवार : पटना के गांधी मैदान में 19 जनवरी 2024 को महाराणा प्रताप शौर्य सम्मेलन का आयोजन होगा जिसमें लाखों की तादाद में पूरे बिहार से राजपूत एकत्रित होंगे इस आशय की जानकारी आज राजधानी पटना के पाटलिपुत्र में इस सम्मेलन की सफलता के लिए आयोजित बैठक के उपरांत पूर्व सांसद आनंद मोहन ने दी।

इस अवसर पर पूर्व सांसद लवली आनंद विधायक चेतन आनंद ऑन सुमन आनंद सिवान सांसद कविता सिंह के पति अजय सिंह कार्यक्रम के संयोजक बीके सिंह समेत हजारों की तादाद में समर्थक उपस्थित थे इस अवसर पर कार्यक्रम के संयोजक बीके सिंह ने कहा कि पूरे बिहार में 19 जनवरी की रैली को सफल बनाने के लिए प्रखंड स्तर पर सम्मेलन का आयोजन होगा जिसमें हमारे नेता आनंद मोहन पूरे बिहार का दौरा करेंगे।

महाराणा प्रताप पुण्यतिथि पर पूर्व सांसद आनंद मोहन की अगुवाई में पटना गांधी मैदान में आहूत रैली की शानदार सफलता सुनिश्चित करने हेतु कल दिनांक 9 नवंबर 2023 गुरुवार को आर के इवोरी पाटलिपुत्र में पूर्वाहन 11:00 बजे आयोजित अति महत्वपूर्ण बैठक की गई। बैठक में स्थानीय राजपूत नेताओं सहित देश भर से फ्रेंड्स ऑफ आनंद और विभिन्न समान धर्मी संगठनों के प्रमुख भी शामिल थे।

इसमें अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रोफेसर महेंद्र सिंह तवर क्षत्रिय करणी सेवा के श्री राज शेखावत राजपूत करणी सेवा के महिपाल सिंह मकराना राष्ट्रीय करणी सेवा के सुखदेव सिंह गोगामेडी जितेंद्र सिंह जाडेजा दिग्विजय सिंह वीरू सिंह धर्मेंद्र सिंह संगीता सिंह उपदेश राणा बीके सिंह प्रमुख थे। कार्यक्रम में मीडिया संयोजक की भूमिका अनूप नारायण सिंह को दी गई है।

Maharana Pratap Shaurya Sammelan will be organized on 19th January at Gandhi Maidan, Patna.
Desi Khabar Media | Desi Khabar Bihar