Subscribe Us

Header Ads

वाराणसी : भारत चाइल्ड केयर फाउंडेशन ट्रस्ट ने बच्चों को मिठाई और कपड़े बांटकर मनाई दिवाली

वाराणसी/यूपी, 13 नवंबर 2023, सोमवार : राजघाट स्थित भारत चाइल्ड केयर फाउंडेशन ट्रस्ट द्वारा दीपावली के अवसर पर राजघाट स्थित कुष्ठ आश्रम व काशी स्टेशन के आसपास के क्षेत्र में संस्था द्वारा बच्चों के बीच कपड़े,मिठाइयां और फुलझड़ी का वितरण किया गया।

मौके पर भारत चाइल्ड केयर फाउंडेशन ट्रस्ट के संचालक सुरेश प्रताप ने बताया कि सैकड़ों बच्चों के बीच संस्था के द्वारा इन चीजों का वितरण किया गया।जिससे बच्चे काफी उत्साहित दिखे। उनके खुशी को देखकर हमारी संस्था के सभी सदस्य काफी खुश हुए। क्योंकि हमारी भारत चाइल्ड केयर फाउंडेशन ट्रस्ट का यही लक्ष्य है कि सभी के चेहरे पर मुस्कान लाया जाए।

इस कार्यक्रम में संस्था के निर्देशक अधिवक्ता सुरेश प्रताप, सुभाष दीक्षित,डॉक्टर धीरेंद्र सिंह, लोक कलाकार अमृता माँ,अजय चौरसिया,अंकित,रवि,आर्यन सहित अन्य सदस्यों ने हिस्सा लिया और कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना योगदान दिया।
लगातार जरूरतमंद लोगों की सेवा करता रहा संगठन
भारत चाइल्ड केयर फाउंडेशन ट्रस्ट ने इससे पहले भी अलग-अलग त्योहारों के अवसर पर जरूरतमंद लोगों के बीच आवश्यक सामग्री का वितरण करता रहा है।बताया जा रहा है कि संगठन का उद्देश्य समाज में निम्न व असहाय बच्चों को शिक्षा देने का कार्य करता है। बताया कि सभी लोगों के बीच परस्पर समानता और भाईचारे का भाव स्थापित करना है। इसके लिए सामाजिक सहयोग से वह निरंतर अंतिम पायदान पर खड़े लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाता रहा है।

Varanasi: Bharat Child Care Foundation Trust celebrated Diwali by distributing sweets and clothes to children.