Subscribe Us

Header Ads

बिहार : ओवरब्रिज के नीचे फंसा 'हवाई जहाज', मची अफरा तफरी, सेल्फी लेने वालो की लगी भीड़


मोतिहारी/बिहार, 29 दिसंबर 2023, शनिवार। बिहार के पूर्वी चंपारण के जिला मुख्यालय मोतिहारी में शुक्रवार को अजीबोगरीब स्थिति देखने को मिली जब एक हवाई जहाज ओवर ब्रिज के नीचे आकर फंस गया। दरअसल यह पूरा मामला सुनने में अजीब लगे, लेकिन यह सत्य है। शुक्रवार को एक हवाई जहाज आकर पिपराकोठी ओवर ब्रिज में फंस गया। उसके बाद एनएच 28 पर लगभग दो घंटे तक आवाजाही बाधित रही।

बताया जा रहा है कि हवाई जहाज को एक बड़े ट्रक लॉरी से ले जाया जा रहा था। ओवरब्रिज के नीचे हवाई जहाज के फंसने की खबर सुनकर आस पास के लोग उसे देखने दौड़कर आए। इसके बाद लोग उसकी तस्वीर उतारने और सेल्फी लेने में व्यस्त रहे। इधर, पुलिस किसी तरह ओवर ब्रिज की नीचे ट्रक लॉरी पर रखे हवाई जहाज को निकालने के जुगाड़ में लगी थी।

बाद में ट्रक लॉरी के सभी पहियों की हवा निकालने के बाद ओवरब्रिज के नीचे फँसे हवाई जहाज को बाहर निकाला जा सका। इसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।

जानकारी के अनुसार, हवाई जहाज को किसी कबाड़ व्यवसायी ने मुंबई में हुई नीलामी में खरीदा था जिसे मुंबई से एक बड़े ट्रक लॉरी से असम ले जाया जा रहा था। पिपराकोठी के थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक के सभी पहियों की हवा निकालकर उसे बाहर निकाला गया। इसके बाद एनएच पर यातायात सामान्य हो गया है।

Bihar: 'Airplane' stuck under overbridge, chaos created, crowd of people taking selfies