Subscribe Us

Header Ads

जमुई : भलुआ चर्च में हुई प्रार्थना, एक-दूसरे को दी बधाई, उमंग और उत्साह चरम पर

जमुई/बिहार (Jamui/Bihar), देसी खबर (Desi Khabar), 31 दिसंबर 2023, रविवार। जमुई जिलांतर्गत चकाई प्रखंड के भलुआ चर्च में रविवार को 2023 की विदाई और 2024 के स्वागत को लेकर भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मौके पर प्रभु यीशु की पूजा अर्चना की गई और प्रार्थना से उनका गुणगान किया गया। इस अवसर पर कई अन्य कार्यक्रम भी आयोजित किए। भारी संख्या में मौजूद समाजजनों ने एक-दूसरे को 2023 की विदाई का संदेश दिया और 2024 की अग्रिम बधाई दी। 

फादर डी. लॉरेंस ने बताया कि क्रिसमस पर्व के मद्देनजर सभी धर्मावलंबियों ने प्रार्थना की और सुखी जीवन की गुहार लगाई। 31 दिसंबर की रात्रि 11 से 12 बजे तक बीते वर्ष को धन्यवाद एवं नववर्ष के आगमन का स्वागत किया जाएगा।

उन्होंने आगे कहा कि मसीही परिवार परमेश्वर की हजूरी में रहकर यीशु मसीह को अपने साथ लेकर अपनी आत्मिक तैयारियों के साथ नए साल में प्रवेश करेंगे। 2023 के पापों को छोड़ते हुए नए साल में अपने जीवन को परमेश्वर में लीन कर देंगे। उनका धन्यवाद कर नूतन वर्ष को अंगीकार करेंगे। कालक्रम में वह अनुग्रह आपके ऊपर , आपके परिवार और आपके कारोबार के ऊपर हमेशा विराजमान रहेगा साथ ही आपको हर वक्त आशिषित रखेगा। फादर ने प्रभु यीशु मसीह को आत्मिक नमन करते हुए समस्त मसीही धर्मानुरागियों को नूतन वर्ष की बधाई और शुभकामना दी।
इस मौके पर राज्य उद्घोषक सह जिला लेखनहार डॉ. निरंजन कुमार , चर्च की सिस्टर , पाठशाला के पुत्र-पुत्री एवं भारी संख्या में मसीही धर्मावलंबी उपस्थित थे।

उधर भलुआ चर्च में हर ओर उमंग की छाया नजर आ रही है। गिरिजाघर सज-धज कर तैयार है। ढोल-नगाड़े बज रहे हैं। आतिशबाजी का भी पुख्ता इंतजाम है। स्वादिष्ट व्यंजन भी परोसा जाएगा। चर्च के अंदर और बाहर विशेष सज्जा की गई है। समूचा परिसर नूतन वर्ष के स्वागत में जुटा हुआ है। रात्रि ठीक 12 बजे घंटा बजने के साथ 2024 के प्रथम दिवस का आगाज हो जाएगा।

Jamui: Prayers held in Bhalua Church, greetings to each other, excitement and enthusiasm at its peak.