Subscribe Us

Header Ads

यूपी : बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन को भव्य बनाने को लेकर तैयारियां शुरू

सकलडीहा/चंदौली/उत्तर प्रदेश (Sakaldiha/Chandauli/Uttar Pradesh), 14 दिसंबर 2023, गुरुवार | रिपोर्ट - आनन्द कुमार : बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) के तत्वाधान में सकलडीहा विधानसभा के कार्यकर्ताओं की बैठक सकलडीहा स्थित निजी कार्यालय में हुई। जिसमें बसपा सुप्रीमो सुश्री मायावती के 68वें जन्मदिन पर 15 जनवरी को प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी जिला स्तर पर कार्यक्रम रखा गया है।

उक्त कार्यक्रम के संदर्भ में बसपा के वाराणसी मंडल प्रभारी अवनीश कुमार ने कहा की अभी से ही कार्यकर्ता कमर कस लें। लोकसभा का चुनाव नजदीक आ गया है। वहीं बसपा के जिलाध्यक्ष घनश्याम प्रधान ने कहा की बहुजन समाज पार्टी सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की नीतियों पर हमेशा कार्य करती आ रही है।

वहीं बसपा के सकलडीहा विधानसभा अध्यक्ष संतोष कुमार भारती ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी में ही सर्वसमाज के कार्यकर्ताओं का मान सम्मान किया जाता है। बसपा सुप्रीमो बहन मायावती जी ने जब से आकाश आंनद को बहुजन समाज पार्टी का उत्तराधिकारी घोषित किया है, सकलडीहा विधानसभा व जनपद चंदौली के कार्यकर्ता बहुत ही ज्यादा खुश हैं और एक दुसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार भी कर रहे हैं। निश्चित ही आकाश आनंद के नेतृत्व में काफी संख्या में बहुजन समाज पार्टी में युवा जुड़ रहे हैं।

उक्त बैठक में बसपा के ओमप्रकाश राजभर, राजेंद्र प्रजापति, प्रेम नारायण सिंह, राजेश मास्टर, संदीप कुमार, अखिलेश कुमार, केशव कुमार, विनोद राजभर, अनिल जगजीवन, उपेंद्र, शैलेंद्र, रणधीर, योगेंद्र सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

UP: Preparations begin to make BSP supremo Mayawati's birthday grand