Subscribe Us

Header Ads

जमुई : जिप अध्यक्ष ने भोलेनाथ की पूजा-अर्चना कर जिला की खुशहाली और समृद्धि की कामना की

जमुई/बिहार (Jamui/Bihar), देसी खबर (Desi Khabar), 1 जनवरी 2024, सोमवार : जिला परिषद अध्यक्ष दुलारी देवी नव वर्ष के पावन अवसर पर महादेव सिमरिया पहुंची और यहां स्थित धनेश्वर धाम मंदिर में देवों के देव महादेव , जगतजननी माता पार्वती समेत कई देवी-देवताओं की पूजा-अर्चना कर समाज की खुशहाली और समृद्धि की कामना की। श्रीमती देवी ने इस अवसर पर कहा कि सत्य के रास्ते पर चलकर ही हम पुरखों और महापुरूषों के खुशहाल जमुई के सपने को साकार कर सकेंगे।

उन्होंने नूतन वर्ष की बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आज के संदर्भ में कर्तव्य निष्ठा ज्यादा प्रासंगिक है। समाज में प्रचलित ऊंच-नीच , भेद-भाव , छूआछूत का प्रबल विरोध किया जाना चाहिए। आपसी मतभेद की जगह सामाजिक समरसता से समाज का विकास होता है साथ ही सुख , समृद्धि और शांति बनी रहती है। उन्होंने नागरिकों को नशे से दूर रहने तथा आपसी भाईचारा और सद्भाव से जीवन जीने का संदेश दिया।

दुलारी देवी ने अपने संबोधन में कहा कि वर्ष 2024 में समाज के गरबों-वंचितों के चेहरे पर मुस्कान लाना उनकी प्राथमिकता है। जमुई जिला से गरीबी , भूखमरी , अशिक्षा , कुपोषण जैसी समस्याओं को दूर कर नया जमुई का निर्माण उनका लक्ष्य है ताकि इस जिला का नाम राज्य और देश में अग्रिम पंक्ति में अंकित हो सके।

जिला परिषद अध्यक्ष ने अंत में कहा कि यदि जाने-अंजाने में किसी प्रकार की गलती हो गई हो तो उसके लिए क्षमा प्रार्थी हूं।जिला परिषद अध्यक्ष के पति एवं प्रसिद्ध समाजसेवी गुड्डू यादव , देवी तुल्य सासू मां कौशल्या देवी , पुत्र , पुत्री समेत भरा-पुरा परिवार पूजन समारोह में शामिल थे।

Jamui: JIP President worshiped Bholenath and wished for the prosperity and prosperity of the district.