Subscribe Us

Header Ads

वाराणसी : बाबतपुर हवाई अड्डे का होगा विस्तारीकरण, डीएम ने की अधिकारियों संग बैठक

वाराणसी/उत्तर प्रदेश (Varanasi/Uttar Pradesh), देसी खबर (Desi Khabar), 2 जनवरी 2024, मंगलवार : वाराणसी के जिलाधिकारी एस राजलिंगम (DM S Ramlingam) ने सोमवार को लाल बहादुर शास्त्री अन्तर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा, बाबतपुर (Lal Bahadur Shastri International Airport, Babatpur) के विस्तारीकरण परियोजना को गति देने के लिए सम्बन्धित विभागों के साथ पिण्डरा तहसील में समीक्षा बैठक की। इसके अलावा एयरपोर्ट पर कान्फ्रेंस हाल में भी एथारिटी के अधिकारियों के साथ बैठक करके एयरपोर्ट प्राधिकरण के मानकों के अनुसार विस्तरीकरण में आ रही रुकावटों को दूर करने पर विचार विमर्श किया।

उन्होंने सभी सम्बन्धित विभाग के अधिकारियों की बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में करते हुए कहा कि जिन विभागों के निर्माण विस्तारीकरण में आ रहे हैं वे अधिकारी अपने विभाग से भवन विस्थापित करने के लिए बजट की मांग कर लें। 

इसके अलावा अवैध निर्माण भी चिन्हित करके हटवाने की कार्यवाही सुनिश्चित करने हेतु तहसील तथा अन्य सम्बन्धित विभागों को कार्यवाही करने का निर्देश दिया। प्राइमरी स्कूल, स्वास्थ्य केन्द्र, सरकारी नलकूप, विद्युत लाइन शिफ्टिंग, रुट डायवर्जन आदि कार्य में तेजी लाने हेतु दिशा-निर्देश दिए गए।

Varanasi: Babatpur airport will be expanded, DM held meeting with officials