Subscribe Us

Header Ads

Facebook Down: फेसबुक में आ रही दिक्कत? यूजर अपने आप हो गए लॉग आउट, अब नहीं हो रहा लॉग-इन

नई दिल्ली (New Delhi), देसी खबर (Desi Khabar), 5 मार्च 2024, मंगलवार : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक के यूजर परेशान हैं। मंगलवार रात करीब 8:50 बजे फ़ेसबुक एप से यूजर अपने आप लॉग आउट हो गए हैं। फ़ेसबुक एप खोलते ही यूजर को 'सेशन एक्सपायर्ड। लॉगिन अगेन।' का पॉप अप मिला। जिसके बाद आईडी स्वतः लॉगआउट हो गया और अब लॉगिन नहीं हो रहा है। 

कई यूजर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (एक्स - पूर्व में ट्विटर) पर फेसबुक के सर्वर में आई दिक्कत को रिपोर्ट किया है। यूजर्स द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनशॉट के मुताबिक, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के एप को खोलने के बाद लॉगिन अगेन का पॉप अप दिख रहा है।
वहीं, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर कई यूजर्स ने फेसबुक इस्तेमाल करने में आई दिक्कत रिपोर्ट की है। यूजर्स को फेसबुक एप खोलने पर लॉगिन अगेन दिख रहा है। कई यूजर्स #facebookdown करके X पर अपनी दिक्कत पोस्ट कर रहे हैं।

मेटा के उपक्रम फेसबुक के कुछ यूजर्स को ही इस दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। फेसबुक की तरफ से सर्वर में आई दिक्कत को लेकर फिलहाल कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है।
वहीं मेटा के ही अन्य उपक्रम इंस्टाग्राम (Instagram Down) पर भी सर्वर की समस्या हो रही है। वहाँ 'कुड नॉट रिफ्रेश फ़ीड' का पॉप अप दिख रहा है। खबर लिखे जाने तक समस्या का निवारण नहीं हो सका है।  

Facebook Down: Are you facing problems in Facebook? User automatically logged out, now not able to log in.