Subscribe Us

Header Ads

वाराणसी जंक्शन पर 50 लाख कैश के साथ पकड़ाया यात्री, बोला- मालिक का है रुपया, कोई कागज नहीं दिखा सका

 

वाराणसी/यूपी (Varanasi/UP), देसी खबर (Desi Khabar), 5 नवंबर 2023, रविवार : वाराणसी जंक्शन पर आज 50 लाख रुपए कैश के साथ एक यात्री को गिरफ्तार किया गया है। यात्री कैश का कोई कागज या डिटेल जीआरपी को नहीं दे पाया। कड़ी पूछताछ के बाद मौके पर इनकम टैक्स अधिकारियों को बुला लिया गया। इनकम टैक्स के अधिकारी जांच पड़ताल कर रहे हैं।

 जीआरपी के सीओ कुंवर प्रताप सिंह ने इस मामले का खुलासाकरते हुए कहा कि उक्त् यात्री वाराणसी से कोलकाता के लिए ट्रेन पकड़ने आया था । वह प्लेटफॉर्म नंबर 9 से दून एक्सप्रेस पर सवार होने के मकसद से ओवर ब्रिज के नीचे बैठा था और संदिग्ध लग रहा था। आगामी त्योहारों के चलते स्टेशन पर रूटीन चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान उक्त संदिग्ध यात्री पर नजर पड़ी तो पुलिस ने पूछताछ शुरू की।

 पूछताछ में इसने अपना नाम गोविंदा पाईक बताया और कहा कि कोलकाता का रहने वाला है। जब उसके बैग की तलाशी ली गई तो उसमें भारी भरकम नोट देखकर पुलिस के जवान चौंक पड़े। उससे पूछताछ शुरू हुई तो उसने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया ना नोट से संबंधित कोई कागज दिखा पाया।

Passenger caught with 50 lakh cash at Varanasi Junction, said - the money belongs to the owner, could not show any document