Subscribe Us

Header Ads

सुरक्षा में चूक : 'फ्री फिलिस्तीन' लिखी टी-शर्ट पहनकर पिच पर आए घुसपैठिए ने कोहली को लगाया गले

अहमदाबाद/गुजरात, 19 नवंबर 2023 : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एकदिवसीय विश्‍व कप फाइनल के दौरान सुरक्षा में चूक देखी गई, जब 'फ्री फिलिस्तीन' लिखी टी-शर्ट पहने एक व्यक्ति मैदान में घुस गया। भारत की पारी के चौदह ओवरों के दौरान कई युवा अप्रत्याशित रूप से पिच पर आ गए और विराट कोहली को गले लगा लिया। अहमदाबाद की अपराध शाखा सहित सुरक्षा बलों ने तुरंत हस्तक्षेप किया, घुसपैठिए को पकड़ लिया और स्टेडियम से हटा दिया।

घटना के बाद खुद को ऑस्ट्रेलिया का जॉन बताने वाले व्यक्ति को चांदखेड़ा पुलिस स्टेशन ले जाया गया। हिरासत में रहते हुए उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनका प्राथमिक मकसद कोहली से मिलना और फिलिस्तीन के प्रति अपना समर्थन व्यक्त करना था। 

इस बीच, भारत में अमेरिकी राजदूत एरिक गार्सेटी ने मेन इन ब्लू का समर्थन किया और उन्हें विश्‍व कप जीतने के लिए शीर्ष दावेदार बताया। उन्हें स्टेडियम में "गो, इंडिया!" के नारे के साथ घरेलू टीम का हौसला बढ़ाते देखा गया। गार्सेटी ने सौहार्द का प्रदर्शन करते हुए 1983 की विश्‍व कप विजेता टीम के सदस्यों के साथ क्रिकेट खेला और केक काटकर जश्‍न मनाया।

Security lapse: The intruder who came on the pitch wearing a T-shirt written 'Free Palestine' hugged Kohli