Subscribe Us

Header Ads

पटना : 'अंबेडकर समागम' में सम्राट चौधरी बोले - भाजपा सच्ची अंबेडकरवादी


पटना, 7 दिसंबर 2023। भाजपा के पटना में आयोजित अंबेडकर समागम में प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि आज केंद्र सरकार बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के बताए रास्तों पर आगे बढ़ रही है। भाजपा के इस समागम में बड़ी संख्या में प्रदेश भर के लोग शामिल होने पटना पहुंचे। खराब मौसम और बीच-बीच में हो रही हल्की बारिश ने कार्यक्रम में खलल डाला।

सम्राट चौधरी ने भाजपा को सच्चा अंबेडकरवादी बताया जबकि विरोधियों को नकली अंबेडकरवादी कहा। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि ये (विरोधी) कहते हैं कि गरीबों को आगे लाना है, लेकिन, जब मौका मिलता है तो खुद आगे होते हैं।

उन्होंने लालू प्रसाद पर तंज कसते हुए कहा कि इन्होंने पहले अपनी पत्नी को फिर बेटा और बेटी को आरक्षण दिया, यही इनकी अंबेडकरवादी नीति है। उन्होंने राजद और जदयू पर निशाना साधते हुए कहा कि राजद का 25 वर्षों से एक ही अध्यक्ष हैं जबकि जदयू में 'पॉकेट' से अध्यक्ष निकाले जाते हैं। दूसरी ओर भाजपा का अगला अध्यक्ष कौन होगा कोई नहीं जानता।

उन्होंने बारिश में भीग रहे कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए आश्वस्त किया कि आने वाले 2024 के चुनाव में फिर से मोदी जी की सरकार बनानी है। बिहार की चर्चा करते हुए चौधरी ने आह्वान किया कि प्रदेश में गुंडा राज, आतंकराज, माफिया राज समाप्त करने के लिए 2025 में भाजपा की सरकार बनाइए। गुंडा और माफिया या तो नेपाल भाग जायेंगे या उनका गया में पिंडदान कर दिया जाएगा। भाजपा के इस अंबेडकर समागम को जदयू द्वारा पिछले दिनों आयोजित भीम संसद का जवाब माना जा रहा है।

Patna: Samrat Chaudhary said in 'Ambedkar Samagam' - BJP is a true Ambedkarite.