Subscribe Us

Header Ads

वाराणसी : मिर्जामुराद के समीप हाईवे पर गैस भरी टैंकर पलटी, लगभग 4 घंटे तक सड़क पर लगी रही आग

वाराणसी/उत्तर प्रदेश (Varanasi/Uttar Pradesh), देसी खबर (Desi Khabar), 31 दिसंबर 2023, रविवार। मिर्जा मुराद हाईवे पर आज शाम एक बड़ा हादसा तब हो गया जब अचानक एक गैस टैंकर पलटने से आग लग गई और घंटों उक्त विक्राल आग् लोगों को आतंकित करती रही। इस दौरान हाइवे पर आवागमन रोक दिया गया था। मिली जानकारी के अनुसार लगभग शाम 5 बजे उक्त टैंकर मिर्जा मुराद के रख़ौना पुल से गुजर रहा था अचानक वह टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया व आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग लगते ही वहां अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया और लोग इधर-उधर भागने लगे।

चालक और खलासी ने पहले आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन नाकामयाब होने पर वह भी वहां से भाग खड़े हुए। पुल के नीचे खेतों में काम कर रहे लोगों ने मोबाइल से फोटो बना लिया और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया तब जाकर लोगों को खबर मिली। शाम पांच बजे से लगी आग रात्रि 8:15 बजे तक नहीं बुझ सकी। को टैंकर से दूर खड़े लोग तमाशबीन बने खड़े थे। पुलिस और फायर ब्रिगेड को भी सूचना दे दी गई आग बुझाने की कोशिश जारी है।

देसी खबर मीडिया के स्थानीय संवाददाता ने बताया कि मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के रखौना स्थित हाईवे के ऊपर रिंग रोड स्थित ओवर ब्रिज के ऊपर गैस भरी टैंकर पलटी व टैंकर जलकर राख हो चुका है। मिर्जा मुराद संवाददाता ने बताया कि रात्रि 9:30 बजे के बाद आग कुछ हल्की हुई तो आवागमन चालू किया गया है एक लेन पर अब भी आवागमन बंद है। पूरी तरह आग बुझ जाने के बाद टैंकर के मलबे को वहां से हटाने के बाद ही आवागमन इस लेन पर चालू किया जाएगा।

Varanasi: A tanker filled with gas overturned on the highway near Mirzamurad, fire remained on the road for about 4 hours.