Subscribe Us

Header Ads

जमुई में हुई 'आइरा' की बैठक, स्थापना दिवस के आयोजन पर हुई चर्चा, खोला जायेगा बैंक खाता

जमुई/बिहार (Jamui/Bihar), देसी खबर (Desi Khabar), 6 जनवरी 2023, शनिवार | रिपोर्ट - अभिलाष कुमार : जमुई के एक निजी विद्यालय में शनिवार को ऑल इंडियन रिपोर्टर्स एसोसिएशन (आइरा) की टीम ने एक महत्त्वपूर्ण बैठक जिलाध्यक्ष सह प्रदेश सचिव विभूति भूषण की अध्यक्षता में आयोजित की। इस बैठक का उद्देश्य संस्था के स्थापना दिवस पर विचार-विमर्श करना था, जो 5 मार्च को मनाया जाएगा। बैठक में सभी सदस्यों के मनोनयन की पुष्टि की गई।

बैठक में आये सभी सदस्यों ने संगठन के स्थापना दिवस पर विचार-विमर्श किया। बैठक में सभी सदस्यों ने संगठन के बैंक खाता खोलने का भी निर्णय लिया। यहां तक कि संगठन के आर्थिक सहयोग के लिए प्रत्येक सदस्य मासिक आधार पर योगदान देने की प्रतिबद्धता जताई। संगठन का खाता संचालन के लिए जिलाध्यक्ष, कोषाध्यक्ष, सचिव को अधिकृत किया गया। इसके अलावा, संस्थापना दिवस में सभी स्थानीय जनप्रतिनिधियों और संगठन के सदस्यों से सहयोग करने और करवाने का निर्णय भी लिया गया।

अगली बैठक का आयोजन 17 जनवरी को सिमुलतला में किया जाएगा, जिसमें और अधिकारियों की भागीदारी और योजना तय की जाएगी। संगठन के उद्देश्यों और संकल्पों को साकार करने के लिए सभी स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं संगठन के सदस्यों से सहयोग करने और करवाने का निर्णय लिया गया है।

इस बैठक में प्रमंडलीय अध्यक्ष अशोक सिन्हा, जिला उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार झा, सचिव हेमंत सक्सेना, नगर अध्यक्ष विजय कुमार, पत्रकार सदस्य विकास कुमार, कन्हैया कुमार सिंह, धनंजय कुमार आमोद, सदानंद पण्डित, रंजन कुमार तिवारी, राजीव कुमार, अभिलाष कुमार , चन्द्रदेव बरनवाल, बीरेंद्र कुमार, संजीत वर्णवाल, हरिओम कुमार, प्रेम, एस के आनन्द, गोपाल पाण्डेय, लकी अली, सुशील कुमार, राजीव रंजन, राकेश कुमार ने सामूहिक रूप से अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

'Aira' meeting held in Jamui, discussion on organizing foundation day, bank account to be opened