Subscribe Us

Header Ads

चंदौली : जिस गांव के बीडीसी हैं चहनियां ब्लॉक प्रमुख‚ 20 वर्षों से वहां आने-जाने का नहीं है रास्ता

चंदौली/उत्तर प्रदेश (Chandauli/Uttar Pradesh), देसी खबर (Desi Khabar), 2 जनवरी 2024, मंगलवार : विकास खंड चहनियां के ग्राम पंचायत टांडाकला के एक मजरा टांडाकला मड़ई पर के सैकड़ों परिवार के लोगों के आवागमन के लिए 20 वर्ष बीत जाने के बाद भी रास्ता निर्माण न होने से ग्रामीण आक्रोशित नजर आए। ग्रामीणों ने वर्तमान स्थानीय सांसद व विधायक के प्रति नाराजगी व्यक्त की और विरोध में जोरदार प्रदर्शन किया और आगामी लोकसभा चुनाव में चुनाव बहिष्कार करने का संकल्प लिया।

इस दौरान ग्रामीणों ने कहा कि टांडाकला मड़ई पर के ग्रामीणों के लिए रास्ता न होने से यहां के लोगों के बीमार होने, प्रसव होने, शव ले जाने, किसी आकस्मिक घटना होने के बाद सड़क पर जाने के लिए काफ़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इसी गाँव के बीडीसी ब्लॉक प्रमुख अरुण जायसवाल भी है। रास्ता निर्माण के लिए वर्तमान सांसद व केंद्रीय मंत्री डा.महेंद्र नाथ पाण्डेय से दिल्ली स्थित आवास पर तीन बार जाकर गुहार लगाया।

उनके निर्देश पर तहसील स्तर की टीम द्वारा करीब एक साल पहले रास्ता के लिए नापी भी की गयी। लेकिन उसके बाद भी रास्ता निर्माण के लिए सांसद व शासन स्तर पर कोई पहल नहीं की गयी। जिससे हम सब निराश और नाराज होकर रास्ता निर्माण तक आगामी सभी चुनाव में वोट न करने और अपने नाते रिश्तेदारों से भी वोट न कराने को लेकर संकल्प लिया है।

प्रदर्शन में उर्मिला गिरी, नीलम, गीता, साबित्री, राधेश्याम, दीनानाथ, जगडू, जूठन, फूलचंद, महंगू, छेदी, संजय, रामलाल, सुभाष, रामआश्रय, रामराज, प्रमोद, संतोष, सीताराम सहित सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित रहे।

Chandauli: The village where Chahaniya is the block head of BDC, there is no way to reach there for 20 years.