Subscribe Us

Header Ads

वाराणसी : ठाकुर के जातिगत टिप्पणी करते ही पंडित ने मार दी गोली, थाने पहुंच किया आत्मसमर्पण

वाराणसी/उत्तर प्रदेश (Varanasi/Uttar Pradesh), देसी खबर (Desi Khabar), 2 जनवरी 2024, मंगलवार : किसी के ऊपर जातिगत टिप्पणी करना कितना घातक हो सकता है। यह बात दोस्तों के बीच हुई इस घटना से समझा जा सकता है। बता दे कि यह घटना नए साल के जश्न के दौरान हुई। अचानक कैंट थाने में खून से लथपथ एक युवक कैंट थाने पहुंचा और दीवान से कहा दीवान जी जातिगत टिप्पड़ी के कारण मैंने अपने दोस्त की हत्या कर दी है। मुझे गिरफ्तार कर लीजिए, यही वह पिस्टल है जिससे मैंने गोली चलाई है। इतना कह कर आरोपी हरदेन्दु शेखर त्रिपाठी ने पिस्तौल दीवान के सामने रख दी। अचानक इस तरह के हरकत से दीवान भी भौचक था।

बताया गया कि यह घटना रविवार की रात घटी। हुकुलगंज (ताड़ीखाना) तिराहे के पास एक लान में रविवार रात करीब 10:30 बजे नदेसर निवासी अधिवक्ता राघवेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

उस वक्त वह अपने दोस्त सिक्योरिटी एजेंसी व लान संचालक गौरव सिंह और एजेंसी के सुपरवाइजर हरदेन्दु शेखर त्रिपाठी के साथ नए साल का जश्न मना रहे थे। पार्टी के दौरान अचानक जातिगत टिप्पणी पर हरदेन्दु शेखर त्रिपाठी ने अधिवक्ता राघवेंद्र सिंह को पिस्टलसे गोली मार दी। उसके बाद वह कैंट थाने पहुंच गया खून से सने कपड़े और हाथ में पिस्टल लिए युवक को देखकर पुलिस भी परेशान हो गई और उसे हिरासत में ले लिया गया। पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल भी किया। छानबीन में पता चला कि घटनास्थल लालपुर पांडेयपुर थाना क्षेत्र में है।

इस बात की सूचना पर लालपुर पांडेयपुर थाना प्रभारी मनोज कुमार मौके पर पहुंच गए और आरोपी को हिरासत में लेकर घटनास्थल का मुआयना किया। इस बात की सूचना आला अधिकारियों को भी दी गई। आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच की जा रही है।

Varanasi: Pandit shot dead as soon as Thakur made caste remarks, reached police station and surrendered