Subscribe Us

Header Ads

वाराणसी : गंगा घाटों पर सीआरपीएफ जवानो ने चलाया स्वच्छता अभियान

वाराणसी/उत्तर प्रदेश (Varanasi/Uttar Pradesh), 17 फरवरी 2024, शनिवार : सीआरपीएफ 95 बालियन सृजन सामाजिक विकास न्यास एवं नगर निगम के संयुक्त तत्वावधान में असि घाट से लेकर तुलसी घाट तक स्वच्छता अभियान चला।

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी के मिशन क्लीन गंगा एवं ग्रीन गंगा के तहत वाराणसी के कमिश्नर कौशल राज शर्मा के निर्देशन में एवं कमान्डेंट अनिल कुमार बृक्ष के मार्गदर्शन में सृजन सामाजिक विकास न्यास के अध्यक्ष एवं गंगा हरितिमा अभियान के ब्रांड अंबेसेडर अनिल कुमार सिंह के अगुवाई तथा नगर निगम के नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ प्रदीप कुमार की टीम मौजूद रही।
स्वच्छता अभियान संस्था के अध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने सभी को स्वच्छता, पर्यावरण संरक्षण एवं जल संरक्षण की शपथ दिलाई।इस अवसर पर हम सबने यह ठाना है ",काशी को स्वच्छ बनाना है," नारे के साथ प्रवीण सिंह की टीम सृजन सामाजिक विकास न्यास की टीम एवं नगर निगम ने स्वच्छता की रैली निकाल कर नाविकों घाट के पुजारी एवं दर्शकों को गंदगी न करने का संदेश दिय। नगर स्वास्थ्य अधिकारी ने स्वच्छता में काशी को नं 1 पायदान पर पहुंचाने हेतु संकल्प लिया।

इस कार्यक्रम में नवनीत कुमार, उमाकांत ओझा उप कमांडेंट, निरीक्षक प्रिंस सिंह एवं भारी संख्या में 95 बटालियन के जवानों ने भाग लिया।