Subscribe Us

Header Ads

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से बिहार की भाजपा नेता डॉ. स्मृति ने की शिष्टाचार मुलाकात

लखनऊ/उत्तर प्रदेश (Lucknow/Uttar Pradesh), देसी खबर (Desi Khabar), 2 मार्च 2024, शनिवार : उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) से भारतीय जनता पार्टी बिहार की वरिष्ठ नेत्री डॉ. स्मृति पासवान (Dr Smriti Paswan) ने शिष्टाचार मुलाकात की। श्री मौर्य ने इस दरम्यान उनका हाल-चाल जाना और उन्हें दल के लिए निष्ठा के साथ जुड़े रहने का संदेश दिया। उप मुख्यमंत्री ने डॉ. पासवान को बीजेपी की नीतियों एवं कार्यक्रमों को जनता तक पहुंचाने और उनका विश्वास हासिल किए जाने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) परिवार का सदस्य बनने पर आपको कोटि-कोटि बधाई और अशेष शुभकामना।

उधर उप मुख्यमंत्री श्री मौर्य से मुलाकात के बाद बीजेपी की वरिष्ठ नेत्री डॉ. पासवान ने कहा कि यह एक शालीन मुलाकात थी। वे मेरे अभिभावक के समान हैं। मैंने उनसे सांगठनिक विषयों पर महत्वपूर्ण मार्गदर्शन प्राप्त किया। उन्होंने मुझे अपना बहुमूल्य समय प्रदान किया इसके लिए मैं उनका हृदयतल से अभारी हूं।
डॉ. पासवान ने आगे कहा कि भाजपा परिवार का सदस्य होने के नाते मुझे अपने दल के नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिलने में गर्व महसूस होता है। मैं हर इंसान से मुलाकात कर कुछ न कुछ सीखती हूं और अपना ज्ञानवर्धन के साथ क्षमतावर्धन करती हूं। उन्होंने पीएम मोदी को अपना आदर्श और बीजेपी को मंदिर की संज्ञा देते हुए कहा कि जनता के लिए हितकारी कार्य करना ही उनका एकमात्र लक्ष्य है।

Bihar BJP leader Dr. Smriti had a courtesy meeting with UP Deputy CM Keshav Prasad Maurya.