Subscribe Us

Header Ads

वाराणसी लोकसभा क्षेत्र के विधानसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक सम्पन्न

वाराणसी/उत्तर प्रदेश (Varanasi/Uttar Pradesh), 19 मई 2024, रविवार : वाराणसी लोकसभा क्षेत्र की पांचो विधानसभाओं की सम्पन्न हुई बैठक में विधानसभा चुनाव संचालन समिति से जुड़े लोगो ने भाग लिया। शहर दक्षिणी विधानसभा की नीची बाग़ स्थित कार्यालय पर सम्पन्न हुई बैठक में पुर्व मंत्री एवं शहर दक्षिणी के विधायक डॉ नीलकंठ तिवारी ने कहा कि चुनाव की तिथि नजदीक आ गयी हैं, हमें अपने संपर्क अभियान में और तेजी लानी होगी और हमें हर घर तक पहुँचने के लक्ष्य को हर हालत में पूरा करना हैं।

डॉ तिवारी ने कहा कि पुरे देश में मोदी जी की लहर चल रही हैं और विपक्षी नेता हताशा निराशा में अमर्यादित बोली बोल रहें हैं उन्होंने कहा कि गठबंधन पिछली बार कि तरह इस बार भी फेल होगा इंडी गठबंधन के लोग एक दूसरे पर हार का ठीकरा फोडने की तैयारी कर रहे हैं इनका आपस में कोई मेल नही हैं। बैठक की अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने की।

सिगरा गुलाब बाग़ स्थित उत्तरी विधानसभा सभा के कार्यालय पर आयोजित बैठक में राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार रविन्द्र जायसवाल ने कहा कि कांग्रेस की जब ज़ब सरकार बनी देश में भ्रष्टाचार बढ़ा उन्होंने सपा पर प्रदेश में गुंडों और माफियाओं को पैदा करने का आरोप लगाया उन्होंने कहा कि भाजपा सरकारों ने देश व प्रदेश में सुशासन देने का काम किया हैं।

रविंद्रपुरी कॉलोनी स्थित कैंट विधानसभा के चुनाव कार्यालय में आयोजित बैठक में विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने कहा कि हमें गर्व होना चाहिए कि हम विश्व कि सबसे बड़ी राजनी तिक पार्टी के सिपाही हैं, एक- एक मतदाता को बूथ तक पहुँचाकर बीते सारे रेकार्ड ध्वस्त करने का समय आ गया हैं,!

रोहनिया के विधानसभा चुनाव कार्यालय पर आयोजित बैठक में बतौर मुख्य अतिथि राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार डॉ दयाशंकर मिश्र दयालु ने राम मंदिर से लेकर मुद्रा लोन, डिजिटल भारत, मेक इन इंडिया और 25 करोड़ लोगों को ग़रीबी रेखा से बाहर निकालने की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि फिर से वह समय आ गया हैं कि ज़ब भाजपा और मोदी जी की रेकार्ड मतों से विजय सुनिश्चित करते हुए विकसित भारत के निर्माण की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभाने में जी जान से हम सभी जुट जायँ।

बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष एवं एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा ने की। सेवापुरी विधानसभा सभा के चुनाव कार्यालय पर आयोजित बैठक में एमएलसी धर्मेन्द्र राय ने कहा कि हम सभी आज यह सुनिश्चित कर ले क़ि किसी भी परिवार से एक भी वोटर ना छूट पाए हमें हर गली हर घर और हर व्यक्ति तक भाजपा के कार्यों, उपलब्धियों को पहुंचाना हैं और यह तय करना हैं क़ि वह व्यक्ति पोलिंग बूथ तक पहुंचकर कमल का बटन दबाए ।