Subscribe Us

Header Ads

जमुई के लक्ष्मीपुर में थाना क्षेत्र में आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत

जमुई/बिहार (Jamui/Bihar), देसी खबर (Desi Khabar), 5 जुलाई 2024, शुक्रवार : जमुई जिलांतर्गत लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के झाझा-जिनहरा मुख्य सड़क स्थित मोहनपुर काजू बागान के पास गुरुवार की शाम एक चलती बाइक पर अचानक आकाशीय बिजली गिरने से चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके बाद उसे देखने के लिए घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को व स्थानीय थाना को दी। मृतक की पहचान लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के डोमामड़हर गांव निवासी टेकन यादव के 25 वर्षीय बेटे शंभू यादव के रूप में हुई है।

घटना के बाद मृतक के परिजनों में मातम का माहौल है। परिजनों ने बताया कि शंभू यादव अपने निजी काम से जिनहरा आया हुआ था। वहीं गुरुवार की शाम अपने बाइक से झाझा-जिनहरा मुख्य सड़क होते हुए घर डोमामड़हर जा रहा था तभी मोहनपुर काजू बागान के पास पहुंचते ही तेज बारिश होने लगी। इसी दौरान आसमान में तेज बिजली चमकी और अचानक चलती बाइक पर आकाशीय बिजली गिर गई। इससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। बताया गया कि मृतक शंभू यादव एक बेटा और एक बेटी है। इधर घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना को लेकर लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि सूचना मिली की आकाशीय बिजली गिरने से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई है। फिलहाल मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

A young man died due to lightning in the police station area of Laxmipur in Jamui