Subscribe Us

Header Ads

चंदौली : तेज रफ्तार कार नहर में पलटी, कार सवार की हुई दर्दनाक मौत


चंदौली/उत्तर प्रदेश (Chandauli/Uttar Pradesh), देसी खबर (Desi Khabar), 3 मार्च 2024, रविवार | रिपोर्ट - आनन्द कुमार : जिले के बलुआ थाना क्षेत्र में बीती रात हुई एक सड़क दुर्घटना में एक कार नहर में जा गिरी है। तेज रफ्तार कर के नहर में पलट जाने से कार में सवार युवक की मौत हो गई है। इस घटना के बाद बलुआ थाना पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

बताया जा रहा है कि यह घटना बलुआ थाना क्षेत्र के कैथी गांव के समीप टेढ़ी पुलिया के पास हुई है, जिसमें एक तेज रफ्तार कर सड़क की पटरी छोड़कर नहर में जा गिरी है। हादसा इतना दर्दनाक था कि कार सवार की मौके पर ही मौत हो गई है।

स्थानीय लोगों ने तत्काल इस घटना की सूचना बलुआ पुलिस को दी। बलुआ पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को गाड़ी से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजने की तैयारी शुरू कर दी है।

लोगों का कहना है कि मृतक भोजापुर के आसपास किसी गांव का रहने वाला है। वह टांडा इलाके से किसी मांगलिक समारोह में शिरकत करके वापस लौट रहा था। तभी यह घटना घटी है।

बताया जा रहा है कि सकलडीहा थाना क्षेत्र के बरठी गांव के रहने वाले हवलदार कुमार पुत्र रामबृक्ष राम प्राइवेट में दूसरे की कार को लेकर चलाया करता था। शनिवार को वह एक दूल्हे को लेकर क्षेत्र में एक बारात में गया था। जब वह दूल्हे को छोड़कर महुअर स्थित अपने रिश्तेदारी में जा रहा था तभी कैथी में टेढ़की रेलिंग विहीन पुलिया पर रेलिंग न होने के कारण ड्राइवर गाड़ी लेकर नहर में पलट गया।

Chandauli: Speeding car overturns in canal, car rider dies tragically